LinkedIn ने जॉब से निकाला तो लड़की ने बनाया Video, उसे देखकर Google ने दे दिया जॉब
Advertisement
trendingNow12110311

LinkedIn ने जॉब से निकाला तो लड़की ने बनाया Video, उसे देखकर Google ने दे दिया जॉब

LinkedIn Viral Post: नौकरी छूटने के बाद लिंक्डइन में अकाउंट एक्जीक्यूटिव रहीं मारियाना कोबायाशी को एक अनोखे वीडियो एप्लिकेशन की बदौलत गूगल में नौकरी मिल गई. इस खास वीडियो ने गूगल डबलिन के रिक्रूटर्स का ध्यान खींचा और उन्हें पिछले साल दिसंबर में नौकरी मिली.

 

LinkedIn ने जॉब से निकाला तो लड़की ने बनाया Video, उसे देखकर Google ने दे दिया जॉब

Trending News: नौकरी जाने के बाद लिंक्डइन में अकाउंट एक्जीक्यूटिव रहीं मारियाना कोबायाशी को एक अनोखे वीडियो एप्लिकेशन की बदौलत गूगल में नौकरी मिल गई. इस खास वीडियो ने गूगल डबलिन के रिक्रूटर्स का ध्यान खींचा और उन्हें पिछले साल दिसंबर में नौकरी मिल गई. अब मारियाना ने लिंक्डइन पर अपने अनुभव को शेयर करते हुए लिखा, "मैंने एक वीडियो के जरिए गूगल में इंटरव्यू पाया. ऐसा कैसे हुआ, ये मैं आपको बताती हूं. किसी भी नौकरी के लिए अप्लाई करते वक्त सबसे अलग दिखने का एक तरीका है- ये सोचना कि बाकी सब क्या कर रहे हैं और फिर कुछ बिल्कुल हटके करना. बेझिझक मेरा ये तरीका अपनाएं और ढेर सारी शुभकामनाएं!"

बनाया ऐसा वीडियो कि मिल गई गूगल में जॉब

महिला ने बताया कि नौकरी ढूंढना काफी मुश्किल था, मगर मैंने हार नहीं मानी. वो क्रिएटिविटी तरीकों से अप्लाई करती रहीं और दूसरों को भी यही सलाह देती थीं कि वो अपने आवेदन को अलग दिखाने के लिए कुछ हटके करें. अपने एक मिनट के वीडियो में उन्होंने रैफरल के जरिए CSA पद के लिए अपना आवेदन कैसे किया, इस बारे में बताया. साथ ही बचपन के एक्सपीरियंस, पिछली नौकरियों और अपने प्रोफेशनल बैकग्राउंड को भी शेयर किया. 

देखें वीडियो-

लोगों ने फिर कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

मारियाना की पोस्ट को ढेर सारे लाइक्स और रिएक्शन्स मिले. लोगों ने उनकी क्रिएटिविटी और हिम्मत की तारीफ की. कई ने बताया कि कैसे उन्होंने वीडियो का इस्तेमाल करके खुद को बाकी आवेदकों से अलग दिखाया. एक यूजर ने लिखा, "यार, जब मैं वहां से गया था, तब तुम आती तो कितना अच्छा होता!" दूसरे ने लिखा, "जबरदस्त!" एक और यूजर ने लिखा, "मुझे ये वीडियो बहुत पसंद आया. आपकी पर्सनैलिटी भी उभरकर सामने आई है. सच में, उम्मीदवार के रूप में खुद को अलग दिखाने के लिए वीडियो का कमाल इस्तेमाल किया है. ये तरीका मैं जरूर आजमाऊंगा!"

Trending news