शेर को यूं ही नहीं कहा जाता 'जंगल का राजा', एक ही वार में तेंदुए को कर दिया चारों खाने चित
Advertisement

शेर को यूं ही नहीं कहा जाता 'जंगल का राजा', एक ही वार में तेंदुए को कर दिया चारों खाने चित

Lion Attacks Leopard Video: आप देख सकते हैं कि तेंदुआ कई शेरनियों के बीच आराम से लेटा है. इसी बीच एक बब्बर शेर आता है और एक ही झटके में तेंदुए को चित कर देता है. वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

SCREENSHOT IMAGE

Lion Attacks Leopard Video: बचपन से हम पढ़ते और सुनते आ रहे हैं कि शेर 'जंगल का राजा' होता है. किसी भी इलाके का राजा बनने के लिए उस जानवर में बहुत सारी ऐसी क्वालिटी होती है, जो अन्य जानवरों में नहीं होती है. इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि शेर को यूं ही 'जंगल का राजा' नहीं कहा जाता है. वीडियो में आप देखेंगे कि शेर एक ही झटके में तेंदुए जैसे खतरनाक शिकारी का काम तमाम कर देता है.

शेर को यूं ही नहीं कहते जंगल का राजा

यह खतरनाक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो देखकर हमारे भीतर भी जोश का संचार हो जाएगा. इसे देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में कई सारी शेरनियां और एक तेंदुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि तेंदुआ कई शेरनियों के बीच आराम से लेटा है. इसी बीच एक बब्बर शेर आता है और एक ही झटके में उसे चित कर देता है. वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@wild_animal_shorts_)

बब्बर शेर ने एक झटके में कर दिया काम तमाम

वीडियो में देखा जा सकता है कि बब्बर शेर दौड़ते हुए आता है और एक ही वार में तेंदुए का काम तमाम कर देता है. दरअसल, कई शेरनियों के बीच तेंदुआ बहुत ही मस्ती में आराम फरमा रहा होता है. उसे शेर का कोई खौफ नहीं होता है. इसीलिए उसे देखकर शेर को गुस्सा आ जाता है. इसके बाद वह एक ही वार में तेंदुए का ऐसा हाल करता है, जिसे तेंदुआ जिंदगीभर नहीं भूलेगा. वीडियो इंस्टाग्राम पर wild_animal_shorts_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Trending news