करिश्मा सिर्फ मेरी है..बारात लाओगे तो श्मशान बना दूंगा, दूल्हे के नाम आई चिट्ठी वायरल
Advertisement

करिश्मा सिर्फ मेरी है..बारात लाओगे तो श्मशान बना दूंगा, दूल्हे के नाम आई चिट्ठी वायरल

Bride In Hapur: यह लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि दूल्हे के लिए किस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है. ऐसा लग रहा है कि इस लेटर को दुल्हन के किसी प्रेमी ने लिखा है क्योंकि उसने ना सिर्फ दूल्हे को बल्कि पूरी बारात को धमकी दी है और लिखा कि बारात लेकर आना काफी महंगा पड़ जाएगा.

करिश्मा सिर्फ मेरी है..बारात लाओगे तो श्मशान बना दूंगा, दूल्हे के नाम आई चिट्ठी वायरल

Lover Letter To Groom: कभी कभी शादियों के ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जब दूल्हा या दुल्हन को किसी तीसरे से धमकी मिलती है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक दूल्हे और उसके परिवार को दुल्हन के प्रेमी की तरफ से खुली चिट्ठी लिखी गई है जिसमें उन लोगों को धमकी दी गई है. धमकी में यह लिखा गया कई अगर बारात आई तो सबको मार दिया जाएगा. यह धमकी सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई है.

दरवाजे पर पोस्टर चिपकाया
दरअसल, यह मामला हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के फरीदपुर गांव में यह घटना हुई है. हुआ यह कि जिसके यहां शादी है उसी के घर के दरवाजे पर एक पोस्टर चिपकाया हुआ मिला. इसमें दूल्हे समेत पूरे बारातियों को धमकी दी हुई थी. इस पोस्टर में ऐसी धमकी लिखी हुई थी कि पूरे गांव में दहशत फैल गई है. 

'कान खोलकर सुन दूल्हे राजा'
इस धमकी भरे खत में लिखा गया है कि 'कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा सिर्फ मेरी है. बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा. बारात को श्मशान बना दूंगा. जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी ये सिर्फ हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. यार डिफॉल्टर.'

घरों में पेट्रोल बम भी फेंका
इस लेटर के सामने आते ही वहां हड़कंप मच गया है. यह लेटर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. दूल्हे के घर वालों ने थाने में जाकर मुकदमा भी दर्ज कराया है. आरोप है कि बदमाशों ने धमकी भरा पोस्टर लगाने के साथ-साथ आस-पड़ोस वालों के घरों में पेट्रोल बम भी फेंका था. इसके अलावा यह भी दावा किया गया कि बदमाशों ने फायरिंग भी की है. फिलहाल इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news