Heart Attack Video: डीजे पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, देखिए कैसे अचानक गिरा..मौत हो गई
topStories1hindi1463291

Heart Attack Video: डीजे पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, देखिए कैसे अचानक गिरा..मौत हो गई

Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे इस शख्स की अचानक देखते ही देखते मौत हो गई. वीडियो सामने आने के बाद लोग एक बार फिर से कई तरह के सवाल उठाने लगे हैं.

Heart Attack Video: डीजे पर डांस करते हुए आया हार्ट अटैक, देखिए कैसे अचानक गिरा..मौत हो गई

Death Due To Heart Attck: हार्ट अटैक से मौत की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स की मौत अचानक डांस करते करते हो गई. यह सब तब हुआ जब वह डीजे पर डांस कर रहा था और उसके साथ कई महिलाएं भी डांस कर रही है. इसका एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि यह कैसे हुआ.

वाराणसी का है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है. यहां स्थित पिपलानी कटरा के औघड़नाथ तकिया में एक शादी का प्रोग्राम था. इसी में शामिल होने के लिए मनोज कुमार विश्वकर्मा नामक शख्स भी आया हुआ था. यह प्रोग्राम बीते 25 नवंबर का था जिसका पूरा वीडियो अब सामने आया है. शादी में एक तरफ डांस का कार्यक्रम भी चल रहा था और यह शख्स भी वहां पहुंच गया.

डांस करते-करने अचानक..
वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स जब डांस कर रहा था तब उसके साथ कुछ अन्य लोग और महिलाएं भी डांस कर रही थीं. इसी दौरान एक झटके में वह गिरा और फिर उठ नहीं पाया. मौके पर ही तत्काल शख्स की मौत हो गई. वहां मौजूद लोग जब जक कुछ समझ पाते तब तक उसकी जान निकल चुकी थी. वीडियो में पीछे से डीजे की तेज आवाज भी आ रही है.

उम्र 40 साल, नहीं थी कोई बीमारी
जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार विश्वकर्मा नामक इस शख्स की उम्र 40 साल थी. हैरानी की बात यह है कि शख्स को कोई बीमारी भी नहीं थी. उनके जानकार लोगों का कहना है कि वह बहुत खुशमिजाज किस्म के आदमी थे. फ़िलहाल यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. (इनपुट- जयपाल)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news