Lift Accident: लिफ्ट के गेट में ऐसा फंसा शख्स कि गर्दन कटते-कटते बची, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Lift Accident: लिफ्ट के गेट में ऐसा फंसा शख्स कि गर्दन कटते-कटते बची, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: इसका वीडियो देखने से लग रहा है कि शायद इस लिफ्ट का ऊपर वाला हिस्सा अचानक गिर जाता है और शख्स को पता नहीं चल पाता है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह हिस्सा तब गिरता है जब लिफ्ट चल रही होती है.

Lift Accident: लिफ्ट के गेट में ऐसा फंसा शख्स कि गर्दन कटते-कटते बची, वायरल हुआ वीडियो

Man Survive in Lift: सोशल मीडिया पर एक लिफ्ट का भयानक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स की गर्दन कटते कटते बची है. यह सब तब हुआ है जब वह शख्स लिफ्ट से बाहर आने की कोशिश कर रहा है और अचानक लिफ्ट अपने अपने बंद होने लगती है. हैरानी की बात यह भी है कि लिफ्ट उस समय बंद होती है जब वह मूवमेंट में थी यानी नीचे जा रही थी.

ऊपर वाला हिस्सा अचानक गिरने लगा
दरअसल,  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो रूस का बताया जा रहा है. इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि जैसे ही लिफ्ट रुकती है एक शख्स बाहर आता है और फिर उसके पीछे एक और शख्स आने की कोशिश करता है लेकिन तभी लिफ्ट का ऊपर वाला हिस्सा अचानक गिरने लगता है.

गर्दन के पास पहुंच चुका था..
वीडियो देखकर समझ में यह नहीं आ रहा है कि लिफ्ट जब मूवमेंट में थी और नीचे की तरफ जा रही थी तब क्यों उसका गेट बंद हो रहा था. या तो लिफ्ट मूवमेंट में ना होती. फिर इसी बीच वह शख्स गिर पड़ता है लेकिन फटाक से अपनी गर्दन बाहर खींच लेता है क्योंकि लिफ्ट का ऊपर वाला हिस्सा लगभग उसकी गर्दन के पास पहुंच चुका था.

शायद गर्दन कट जाती लेकिन..
अगर यह शख्स उसमें फंस जाता और गर्दन को ना खींच पाता तो शायद इसकी गर्दन कट जाती लेकिन आखिरी सेकेंड्स में तेजी दिखाकर शख्स किसी तरह खुद को पीछे की तरफ कर लेता है और अपनी जान बचा लेता है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news