केसरिया कुर्ता पहनकर नमाज पढ़ने गया शख्स तो इमाम बोले- इस रंग का कपड़ा पहन मस्जिद में घुसे तो...
Advertisement
trendingNow11705945

केसरिया कुर्ता पहनकर नमाज पढ़ने गया शख्स तो इमाम बोले- इस रंग का कपड़ा पहन मस्जिद में घुसे तो...

UP Kanpur News: एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक मुस्लिम युवक नमाज अता करने के लिए मस्जिद गया, लेकिन उसने उस दिन केसरिया रंग का कुर्ता पहन रखा था. जैसे ही वह नमाज के बाद बाहर निकला तो उस मस्जिद के इमाम ने उसे रोक लिया और धमकी दे डाली. 

 

केसरिया कुर्ता पहनकर नमाज पढ़ने गया शख्स तो इमाम बोले- इस रंग का कपड़ा पहन मस्जिद में घुसे तो...

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक मुस्लिम युवक नमाज अता करने के लिए मस्जिद गया, लेकिन उसने उस दिन केसरिया रंग का कुर्ता पहन रखा था. जैसे ही वह नमाज के बाद बाहर निकला तो उस मस्जिद के इमाम ने उसे रोक लिया और धमकी दे डाली. शख्स का आरोप है कि इमाम ने न सिर्फ उसे ऐसे रंग के कपड़ों को पहनकर मस्जिद में आने से मना किया, बल्कि धमकी भी दे डाली. बताते चलें कि यह मामला जिले के शमसाबाद का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजी टोला निवासी कुंवर आसिफ अली को इमाम द्वारा धमकी मिली, जिसके बाद उसने केस दर्ज करवाया.

केसरिया रंग का कुर्ता पहनकर पढ़ने गया नमाज तो

आसिफ का कहना है कि इमाम ने उसे धमकी दी कि वह दोबारा इस कुर्ते को पहनकर मस्जिद में न घुसे. अखबार में छपी खबर के मुताबिक, आसिफ ने बताया कि इमाम ने यह तक कह दिया कि मुस्लिम हुकूमत होती तो तुम्हें ढंग से समझा दिया जाता. आसिफ अली ने घटियापुर के रहने वाले इमाम महताब हाफिज पर केस दर्ज कराया और बताया कि वह बीते शुक्रवार की दोपहर को जुमे की नमाज पढ़ने के लिए जामा मस्जिद गया था. नमाज के बाद जब वह मस्जिद से निकला तो वहां इमाम ने धमकाते हुए कहा, आगे से इस तरह के लिबास में नमाज पढ़ने के लिए न आए. इस पर जब आसिफ ने वजह पूछी तो वह हैरान कर देने वाली बातें कहने लगे.

इमाम ने शख्स को ऐसे रंग का कुर्ता पहनकर आने से किया मना

आसिफ ने घटना के बारे में आगे बताते लिए पुलिस को बताया कि इमाम ने कहा कि यह हिंदुओं का रंग है. जब उसने बदले में कहा कि सभी रंग अल्लाह का होता है तो इमाम ने फिर से धमकी दे डाली और कहा कि अगर अब इस रंग का कपड़ा पहनकर मस्जिद में घुसे तो अंजाम भुगतना होगा. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.  

जरूर पढ़ें-

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी
शादी कराते-कराते पंडित जी को चढ़ा फिल्मी खुमार, दूल्हा-दुल्हन के सामने बोले- तुम्हे

 

Trending news