सिर्फ 20 रुपये में Litti-Chokha खिलाता है Mumbai का यह शख्स, Zomato ने की मदद की पेशकश
Advertisement

सिर्फ 20 रुपये में Litti-Chokha खिलाता है Mumbai का यह शख्स, Zomato ने की मदद की पेशकश

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) वाले की कहानी काफी वायरल (Viral Tweet) हो रही है. मुंबई (Mumbai) के इस लिट्टी-चोखा वाले की जिंदगी का संघर्ष जानकर जोमैटो (Zomato) ने अपनी मदद की पेशकश की है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल एक-दूसरे की मदद के लिए किया जाने लगा है. दिल्ली का मशहूर 'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो से मिली मदद के बाद ही रेस्टोरेंट में बदल पाया था. अब मुंबई (Mumbai) के एक लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) वाले को भी लोगों के साथ Zomato का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुई लिट्टी-चोखा वाले की कहानी
  2. मुंबई में मात्र 20 रुपये में लिट्टी-चोखा बेचते हैं योगेश
  3. जोमैटो ने की लिस्टिंग में मदद की पेशकश

वायरल हुई लिट्टी-चोखा वाले की कहानी

मुंबई (Mumbai) के योगेश मात्र 20 रुपये में लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) की एक प्लेट बेचते हैं. उनके टेस्ट के दीवाने एक कस्टमर प्रियांशु द्विवेदी ने योगेश की फोटो के साथ उनकी संघर्ष से भरी इमोशनल कहानी (Emotional Story) सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर की थी. योगेश की कहानी को जानने के बाद कई लोगों ने उनकी मदद की पेशकश की है. योगेश ने प्रियांशु को बताया कि वह महीने का किराया नहीं निकाल पा रहा है और ऊपर से उसे यहां भी सबको पैसे देने पड़ते हैं.

जोमैटो पर करना है रजिस्टर

प्रियांशु ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा- इस शख्स का नाम योगेश है. यह मुंबई के वर्सोवा बीच (Versova Beach) वाले इलाके में सबसे बढ़िया लिट्टी-चोखा बेचता है. 20 रुपये की इस प्लेट में मक्खन में डूबी 2 लिट्टी, स्वादिष्ट चोखा, चटनी और सलाद मिलता है. वह जोमैटो पर अपनी लिट्टी बेचने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, जैसे इसके लिए किससे संपर्क करना होगा.

यह भी पढ़ें- कोरोना के कारण घटी मेहमानों की संख्या के बीच Harsh Goenka का मजेदार ट्वीट

दुकान को लिस्टिंग में मिलेगी जगह

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस पोस्ट को 2 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट और 704 लोग लाइक कर चुके हैं. ट्विटर पर वायरल हुए इस ट्वीट (Viral Tweet) पर जोमैटो (Zomato) ने अपना रिस्पॉन्स दिया है.

जोमैटो (Zomato) की सपोर्ट टीम ने प्रियांशु के ट्वीट पर लिखा- हाय प्रियांशु, जवाब में देरी के लिए हमें खेद है. अगर संभव हो तो कृपया एक पर्सनल मैसेज पर योगेश के कॉन्टैक्ट नंबर के साथ हमारी मदद करें. हमारी टीम जल्द से जल्द योगेश की लिट्टी को लिस्टिंग में शामिल करने के लिए उसके पास पहुंच जाएगी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news