लाइव TV पर न्यूज एंकर ने कर दिया कुछ ऐसा ब्लंडर, वायरल हो गया वीडियो..भड़क गए लोग
Advertisement
trendingNow11682920

लाइव TV पर न्यूज एंकर ने कर दिया कुछ ऐसा ब्लंडर, वायरल हो गया वीडियो..भड़क गए लोग

Live TV Show: यह वीडियो तब का है जब महिला न्यूज एंकर स्टूडियो में बैठी थी और लाइव थी. ऐसा करते हुए उसे अंदाजा नहीं था कि वह अभी भी लाइव है और दर्शक उसे देख रहे हैं. जैसे ही उसे पता चला वह अचंभित हो गई.

लाइव TV पर न्यूज एंकर ने कर दिया कुछ ऐसा ब्लंडर, वायरल हो गया वीडियो..भड़क गए लोग

News Anchor Lukwesa Burak: सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार न्यूज एंकर्स के भी अजीबो गरीब वीडियो सामने आ जाते हैं. ऐसा तब होता है जब वे स्टूडियो में बैठे होते हैं और कैमरे के सामने लाइव होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला न्यूज एंकर का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह कुछ ऐसा करती नजर आ रही है, जो शायद वह करना नहीं चाहती थी और इसी दौरान वह लाइव हो गई.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला न्यूज एंकर का नाम लुकवेसा बुराक है और वह बीबीसी में काम करती है. हाल ही में उसका एक वीडियो न्यूजरूम से सामने आया है, जब वह स्टूडियो में बैठी थी और एक लाइव शो कर रही थी. इस दौरान उन्होंने कुछ पढ़ा और फिर थोड़ी ही देर में ब्रेक आ गया. इस ब्रेक के दौरान ही मोंटाज और म्यूजिक चलने लगा तो उन्होंने इस तरह हाथ ऊपर किए मानो सेगमेंट खत्म होने पर रिलैक्स हो रही हों.

यह सब करते हुए एंकर को अंदाजा नहीं था कि वह अभी भी लाइव थी. सच बात ये है कि रिलैक्स करते समय कैमरा लाइव था. जैसे ही वह यह सब करते हुए कैमरे में कैद हो गया. एंकर को अगले ही पल जब इस बात का पता चला तो वह वह हैरान रह गईं और उन्होंने तुरंत अपनी नजरें नीचे कर लीं. यह पूरा नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

वीडियो वायरल होते ही इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स यह कह रहे हैं कि ऐसे एंकर को नहीं बिठाना चाहिए जिसे यह नहीं पता हो कि वह कब लाइव है और कब लाइव नहीं है. दूसरी तरफ कुछ यूजर्स इस एंकर के समर्थन में उतर आए हैं कि उसने कोई गलत काम नहीं किया है और ऐसी ब्लेंडर या छोटी मोटी गलतियां सबसे होती रहती हैं.

Trending news