Dance Video: किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं इस बच्ची के एक्सप्रेशन, डांस देखकर हो जाएंगे दीवाने
Advertisement
trendingNow1953705

Dance Video: किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं इस बच्ची के एक्सप्रेशन, डांस देखकर हो जाएंगे दीवाने

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्ची का डांस वीडियो (Dance Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह बच्ची सचेत परंपरा (Sachet Parampara) के गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं है कि आज की जेनरेशन (Generation) बहुत एक्टिव है. उन्हें सुर-ताल की गजब पहचान है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे टैलेंटेड बच्चों के कई वीडियो वायरल (Kids Viral Video) होते रहते हैं. ईशान्वी हेगड़े (Ishanvi Hegde) नाम की एक बच्ची अपनी मां के साथ डांस वीडियो (Dance Video) शूट करती है. उसका हर वीडियो गजब वायरल (Viral Video) होता है. डांस (Dance Video) के साथ ही बच्ची के एक्सप्रेशन भी देखने लायक होते हैं.

  1. वायरल हुआ बच्ची का डांस वीडियो
  2. सचेत परंपरा के गाने पर किया जबरदस्त डांस
  3. लाखों लोग हुए डांस के दीवाने

बच्ची बनी मां की पटोला

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बच्ची का डांस वीडियो (Dance Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह बच्ची अपने मूव्स से बड़ी-बड़ी डांसर्स को भी टक्कर दे सकती है. इसका नाम है ईशान्वी हेगड़े (Ishanvi Hegde) और इसका लेटेस्ट वीडियो इस बात का प्रूफ है कि वह वाकई अपनी मां की पटोला है. दरअसल, इस वीडियो के कैप्शन में मां ने बच्ची को अपनी छोटी सी पटोला कहा है.

राजस्थानी-पंजाबी मिक्स पर लगाए ठुमके

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में बच्ची ने सचेत परंपरा (Sachet Parampara) के राजस्थानी-पंजाबी मिक्स गाने पर जबरदस्त डांस किया है. घेर वाली हरी लॉन्ग स्कर्ट और पीली चोली में डांस कर रही इस बच्ची के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. उसके चेहरे की प्यारी मुस्कुराहट बता रही है कि वह अपने डांस को खूब एंजॉय कर रही है.

यह भी पढ़ें- वजन उठाते हुए जिम में फिसली लड़की, शख्स ने की मदद तो मुंह से निकला कुछ ऐसा

लोगों ने की कोरियोग्राफी की तारीफ

इस डांस वीडियो (Dance Video) को अब तक 1 लाख 89 हजार लोग देख चुके हैं. सभी डांस की कोरियोग्राफी (Dance Choreography) की खूब तारीफ कर रहे हैं. बच्ची की फैन फॉलोइंग (Fan Following) भी कमाल की है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news