Couple Video: पति को परेशान करने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम, देखिए दोनों का हाल
Advertisement

Couple Video: पति को परेशान करने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम, देखिए दोनों का हाल

इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में पत्नी नींद में भी अपने पति को बार-बार परेशान कर रही थी (Husband Wife Video). फिर पति ने कुछ ऐसा किया कि पत्नी की आंख खुल गई. वीडियो (Couple Video) में देखिए कपल का मजेदार रिएक्शन (Reaction Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पति-पत्नी के रिश्ते में दोस्ती का होना बहुत जरूरी माना जाता है. कुछ कपल (Couple Video) शादी के बाद भी दोस्ती का रिश्ता बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं. उनकी क्यूट बॉन्डिंग में हल्के-फुल्के लड़ाई-झगड़ों के साथ ही थोड़ी मस्ती भी होती है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हुआ है. इस वीडियो (Viral Video) को देखकर आप हंसेंगे जरूर.

  1. नींद में परेशान कर रही थी पत्नी
  2. पति ने उठाया ऐसा कदम
  3. खुल गई पत्नी की आंख

पति को छेड़ रही थी पत्नी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर hepgul5 नाम के अकाउंट पर पति-पत्नी (Husband Wife Video) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया गया है. इस कपल वीडियो (Couple Video) में पत्नी कंबल ओढ़कर सो रही है और पति वहीं पास में लेटकर मोबाइल पर कुछ काम कर रहा है. तभी पत्नी को गर्मी लगने लगती है और वह अपना कंबल हटा देती है. पति उसे फिर से कंबल अच्छी तरह से ओढ़ा देता है. ऐसा कई बार होता है.

पति ने खुद ओढ़ा कंबल

जब पत्नी कई बार कंबल हटा देती है तो पति को लगता है कि उसे शायद कंबल की जरूरत ही नहीं है. इसलिए वह खुद ही उस कंबल को ओढ़कर लेट जाता है. तभी पत्नी की आंख खुल जाती है और वह पति को घूरने लग जाती है. इसके बाद पति की शक्ल तो देखने लायक हो जाती है. उसे पत्नी का ऐसा रिएक्शन (Husband Reaction Video) समझ में ही नहीं आता है.

यह भी पढ़ें- अपनी बारात खुद लेकर आई दुल्हन, वीडियो में देखिए धमाकेदार एंट्री

लोगों को खूब आई हंसी

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 7 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स इस पर काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं. सभी को यह वीडियो (Funny Video) बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे कपल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news