बूढ़ी औरत ने 'किसी डिस्को में जाए' गाने पर किया धाकड़ डांस, Video देखकर लोग बोले- जवानी में क्या हाल रहा होगा
Advertisement
trendingNow11414260

बूढ़ी औरत ने 'किसी डिस्को में जाए' गाने पर किया धाकड़ डांस, Video देखकर लोग बोले- जवानी में क्या हाल रहा होगा

Funny Video Viral: वायरल वीडियो में, सलवार सूट पहने बूढ़ी औरत को डांस के लिए कदम बढ़ाते हुए देखा जा सकता है और उसका परफॉर्मेंस मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. उसके एक्सप्रेशन काफी अनोखे दिखाई दिए.

 

बूढ़ी औरत ने 'किसी डिस्को में जाए' गाने पर किया धाकड़ डांस, Video देखकर लोग बोले- जवानी में क्या हाल रहा होगा

Elderly Woman Dance Video: उम्र सिर्फ एक नंबर है और इससे किसी व्यक्ति की प्रतिभा या कौशल स्तर को मापा नहीं जा सकता. बुजुर्ग महिला का यह एक प्रमुख उदाहरण है. साजिदा नाम की एक महिला एक शानदार डांसर हैं और रोजाना अपने एक लाख 72 हजार फॉलोअर्स के साथ अपने डांस रूटीन को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया पोस्ट में, उन्हें अलका याज्ञनिक और उदित नारायण के हिट गाने 'किसी डिस्को में जाए' पर डांस करते देखा जा सकता है. उनके हावभाव और सहज हरकतों ने इंस्टाग्राम यूजर्स को चौंका दिया. उनका डांस स्किल आपको भी चकित कर देगा और आपको वाहवाही करने पर मजबूर कर देगा.

बूढ़ी औरत ने डांस करके जीत लिया हजारों लोगों का दिल

वायरल वीडियो में, सलवार सूट पहने बूढ़ी औरत को डांस के लिए कदम बढ़ाते हुए देखा जा सकता है और उसका परफॉर्मेंस मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. उसके एक्सप्रेशन काफी अनोखे दिखाई दिए और गोविंदा के गाने पर उनके डांस स्टेप्स को कॉपी करके उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि कई बार यूजर्स ने यह तक कह दिया कि आपको इस उम्र में नमाज पढ़ना चाहिए. हालांकि, इस लोकप्रिय गाने पर डांस करते समय उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी, जिससे उन्होंने कई यूजर्स का दिल भी जीत लिया. वह गाने के सभी स्टेप्स को बखूबी जानती हैं और उनका डांस देखना अमेजिंग है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sajida (@saj.khan.2310)

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 69k से अधिक बार देखा जा चुका है. महिला के उत्साह से नेटिजन्स के भी होश उड़ गए और उसके बेहतरीन डांस स्टेप्स की प्रशंसा हुई. कमेंट बॉक्स प्यार वाले और दिल वाले इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह के सुंदर हावभाव और एक्सप्रेशन ने दिल जीत लिया.' दूसरे यूजर ने कहा, 'आप बहुत ग्रेसफुल हैं आंटी. हर बार मैं चौंक जाता हूं. ढेर सारा प्यार.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैडम, आपके आपकी आंखों की उस चमक ने मेरा दिल चुरा लिया.' जबकि चौथे यूजर ने लिखा, 'आपका जवानी में क्या हाल रहा होगा?'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news