close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! मध्य प्रदेश में बकरे को गुजारनी पड़ी हवालात में रात, जुर्म जानकर रह जाएंगे हैरान

घटना मुरैना के वॉटर वर्क्स इलाके की है, जहां कॉलोनी में रहने वाले दीपक का बकरा घर से छूट कर भाग गया. बकरा घूमते हुए कोतवाली के पास स्थित एक वीआईपी बंगले में घुस गया.

OMG! मध्य प्रदेश में बकरे को गुजारनी पड़ी हवालात में रात, जुर्म जानकर रह जाएंगे हैरान
घूमते-फिरते वीआईपी के बंगले में घुस गया था बकरा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः अभी तक आपने थानों में चोर, बदमाश और डाकू-डकैतों को जाते देखा होगा, लेकिन क्या किसी जानवर को थाने में रात गुजारते देखा है. जी हां, यह कारनामा हुआ है मध्य प्रदेश के मुरैना में, जहां एक बकरे को पूरी रात हवालात में गुजारनी पड़ी. बकरे का कुसूर बस इतना था कि वह कूदते-फांदते वीआईपी बंगले में घुस गया. बस फिर क्या था, बंगले में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बकरे को हिरासत में ले लिया और उसे हवालात में बंद कर दिया, ताकि वह फिर से वीआईपी बंगले के पास उछल-कूद न कर सके.

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक घटना मुरैना के वॉटर वर्क्स इलाके की है, जहां कॉलोनी में रहने वाले दीपक का बकरा घर से छूट कर भाग गया. बकरा घूमते हुए कोतवाली के पास स्थित एक वीआईपी बंगले में घुस गया, जिसके बाद उसने बंगले में जमकर उत्पात मचाया. इस पर बंगले में रहने वाले वीआईपी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और जल्द से जल्द बकरे को बंगले से बाहर निकालने को कहा. इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बकरे को अपने साथ थाने ले आई और हवालात में बंद कर दिया.

देखें लाइव टीवी

PHOTOS: सिर्फ काजू-बादाम खाता है 220 किलो का यह बकरा, कीमत है 8 लाख रुपए

वहीं बकरे के गुम होने पर उसका मालिक दिन भर भटकता रहा और जब बकरे की तलाश करते हुए वह कोतवाली पहुंचा तो उसे पूरी घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद उसने पुलिस से बकरे को छोड़ने की गुजारिश की और पुलिस ने बकरे को उसके मालिक दीपक के सुपुर्द कर दिया.

VIDEO: पेड़ से लटक रहा था सांप, पुलिसकर्मी ने पूंछ से पकड़ा तो सिर पर जा बैठा और फिर...

वहीं बकरे को रात भर हवालात में रखने पर पुलिस का कहना है कि, बकरे को पकड़ने के बाद हमें समझ नहीं आ रहा था कि इसे कहां छोड़ें. वहीं यह भी लग रहा था कि अगर बकरा वापस से बंगले में घुस गया तो वीआईपी को क्या जवाब देंगे और अगर इसे कोई और ले गया तो क्या करेंगे. इसीलिए बकरे को थाने में ही बंद कर दिया. जिसके बाद सुबह उसका मालिक जब उसे ढूंढते हुए यहां पहुंचा तो बकरे को उसे सौंप दिया गया.