Video: पाकिस्तानी ने कहा- असल में हम सभी भारतीय ही हैं, अखंड भारत, जय हिंद; इंडियन्स के आए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12289580

Video: पाकिस्तानी ने कहा- असल में हम सभी भारतीय ही हैं, अखंड भारत, जय हिंद; इंडियन्स के आए ऐसे रिएक्शन

Viral Video​: ICC T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत की पाकिस्तान पर 6 रन से मिली जीत के बाद क्रिकेट फैन्स जश्न में डूब गए. जहां भारतीय फैंन्स अपनी खुशी नहीं छुपा पाए, वहीं पाकिस्तानी फैंन्स भी खासकर जसप्रीत बुमराह के शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के खेल से काफी प्रभावित हुए.

 

Video: पाकिस्तानी ने कहा- असल में हम सभी भारतीय ही हैं, अखंड भारत, जय हिंद; इंडियन्स के आए ऐसे रिएक्शन

India Vs Pakistan: रविवार को हुए ICC T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत की पाकिस्तान पर 6 रन से मिली जीत के बाद क्रिकेट फैन्स जश्न में डूब गए. जहां भारतीय फैंन्स अपनी खुशी नहीं छुपा पाए, वहीं पाकिस्तानी फैंन्स भी खासकर जसप्रीत बुमराह के शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के खेल से काफी प्रभावित हुए. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी समर्थक भारत का समर्थन करते नजर आ रहे हैं, और यहां तक कि इंडिया, इंडिया और जय हिंद के नारे भी लगा रहे हैं. एक्स पर शेयर किया गया ये वीडियो न्यूयॉर्क में नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के बाहर भारत की जीत के बाद का है.

यह भी पढ़ें: यहां 1BHK का किराया 70 हजार रुपये महीना, वकील मैडम ने बताई अपनी तकलीफ तो लोगों ने कहा- सस्ता ढूंढ लो...

पाकिस्तानी ने कहा- आखिरकार हम भारतीय ही तो हैं

वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन जश्न मना रहा है और रिपोर्टर उससे जश्न का कारण पूछता है. जवाब में वो कहता है, "मुझे नाचने का बहाना चाहिए! आखिर में, हम सब भारतीय ही हैं. अखंड भारत, जय हिंद!" वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए "इंडिया, इंडिया" के नारे भी लगा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जहां अक्सर भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान नफरत भरे कमेंट्स देखने को मिलते हैं. इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. एक कमेंट ये भी था कि "पाकिस्तानी भारत का समर्थन क्यों कर रहे हैं?"

 

 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ था या बिल्ली? दिल्ली पुलिस ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा, दिया ऐसा जवाब

फैंस ने भी दिए कुछ इस तरह रिएक्शन

कुछ लोगों ने तो मजाकिया तस्वीरें भी शेयर कीं, वहीं कुछ का मानना है कि पाकिस्तानी फैंस हार से हैरान थे. दूसरी तरफ, भारतीय फैंस अपनी टीम की शानदार वापसी और खासकर बुमराह की गेंदबाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं, जिसने मैच का रुख बदल दिया. जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत की गेंदबाजी पाकिस्तान से जीत छीन लाई. 120 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान 6 रन से चूक गया, जो वर्ल्ड कप में उनके लिए लगातार दूसरी हार है. हालांकि, पाकिस्तान मंगलवार को कनाडा को हराकर टूर्नामेंट में बनी हुई है.

TAGS

Trending news