पाकिस्तानी रिपोर्टर ने समुंदर की गहराई बताने के लिए पानी में कूदा, डुबकी लगाकर यूं की मजेदार रिपोर्टिंग
Advertisement
trendingNow11740160

पाकिस्तानी रिपोर्टर ने समुंदर की गहराई बताने के लिए पानी में कूदा, डुबकी लगाकर यूं की मजेदार रिपोर्टिंग

Pakistani Reporter In Water Video: वीडियो में एक मिडिल-एज के व्यक्ति को देखा जा सकता है जो 'लाइव रिपोर्टिंग' के कॉन्सेप्ट को एक नए लेवल पर ले जाने की कोशिश कर रहा है. मौसम रिपोर्ट की जानकारी देते हुए वह ऐसी बातें करता है जिसे सुनकर दर्शक हैरान रह जाते हैं.

 

पाकिस्तानी रिपोर्टर ने समुंदर की गहराई बताने के लिए पानी में कूदा, डुबकी लगाकर यूं की मजेदार रिपोर्टिंग

Pakistani Reporter Funny Video: पाकिस्तान के कराची से वायरल हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा डाला. अपनी मजेदार रिपोर्टिंग से लोगों को हंसाने पर मजबूर कर दिया. अजीबोगरीब कंटेंट की वजह से पाकिस्तानी रिपोर्टर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. वह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सनसनी बन चुके हैं. वीडियो में एक मिडिल-एज के व्यक्ति को देखा जा सकता है जो 'लाइव रिपोर्टिंग' के कॉन्सेप्ट को एक नए लेवल पर ले जाने की कोशिश कर रहा है. मौसम रिपोर्ट की जानकारी देते हुए वह ऐसी बातें करता है जिसे सुनकर दर्शक हैरान रह जाते हैं. रिपोर्टिंग के दौरान एक्साइटमेंट इतना ज्यादा होता है कि उसे ही नहीं मालूम पड़ता कि वह क्या सही कर रहा और क्या गलत.

पाकिस्तानी रिपोर्टर ने समुंदर में डुबकी लगाकर की रिपोर्टिंग

वायरल क्लिप में, अब्दुल रहमान खान नाम का रिपोर्टर समुंदर किनारे जाकर रिपोर्टिंग कर रहा होता है. वह मौसम की ताज़ा जानकारी देने का काम करता है. वह मजेदार और अतिशयोक्तिपूर्ण तरीके से समुंदर की गहराई पर चर्चा करता है. असली आश्चर्य तब होता है, जब बिना किसी हिचकिचाहट के वह अपने माइक्रोफोन को पकड़कर समुद्र के भीतर ही कूद जाता है और फिर तैरते हुए अपनी रिपोर्ट जारी रखता है. पानी के अंदर से ही वह तैरते हुए यह बतलाता है कि आखिर पानी कितना गहरा है. मजेदार हरकतों के साथ वह माइक आइडी के साथ ही पानी के भीतर डुबकी लगाकर बाहर आता है और फिर बताने लगता है कि पानी कितना गहरा है. 

 

 

वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

अपने कैमरामैन तैमूर खान के साथ वह रिपोर्टर हड़बड़ी में अपनी रिपोर्टिंग को खत्म करता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ ऐसी ही घटना पाकिस्तानी टीवी रिपोर्टर चांद नवाब ने 2008 में की थी, जिसका एक वीडियो आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. अब्दुल रहमान खान की वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब रिएक्शन मिले. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद मजाक उड़ाया और लिखा, "गजब प्रतिभा है पाकिस्तान के पत्रकारों में." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हा हा हा, बहुत अच्छी पत्रकारिता."

Trending news