नदी में नहा रहे शख्स को लगी ठंड, बचने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़; देखकर सिर पकड़ लेगें आप
Advertisement

नदी में नहा रहे शख्स को लगी ठंड, बचने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़; देखकर सिर पकड़ लेगें आप

Desi Jugaad: इंटरनेट पर हमने बहुत सारी अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली चीजें देखी होंगी. कई वीडियो हमने ऐसे देखे हैं, जिन्हें देखकर हम यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि इस शख्स के दिमाग में ऐसा फालतू का आइडिया आया कैसे?

screenshot image

Desi Jugaad: कुछ लोग जुगाड़ से बड़े से बड़ा काम कर जाते हैं, वहीं कुछ लोग जुगाड़ का मजाक बनाकर रख देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ठंड भगाने के लिए शख्स द्वारा लगाए गए जुगाड़ को देखकर आप अपना माथा पीट लेंगे. इस शख्स ने ऐसी हरकत करके जुगाड़ का भी नाम बदनाम कर दिया है. 

  1. नदी में डुबकी लगाकर नहाता दिखा शख्स
  2. ठंड से बचने के लिए लगाया फालतू का जुगाड़
  3. नदी में तैरते तसले में जलाकर रखी आग

सामने आया दिमाग घुमाने वाला वीडियो

वैसे तो इंटरनेट पर हमने बहुत सारी अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली चीजें देखी होंगी. कई वीडियो हमने ऐसे देखे हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिमाग ही घूम जाता है. हम ऐसे वीडियो को देखकर सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर इस तरह के लोग आते कहां से हैं. हम यह भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि इस शख्स के दिमाग में ऐसा फालतू का आइडिया आया कैसे?

ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा, 'मेरा भारत महान. होनहार भारत.' वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नदी में नहा रहा होता है. इस दौरान ठंड से बचने के लिए वह बहुत बचकाना काम करता है. देखें वीडियो- 

पानी के ऊपर तैर रहे तसले में हाथ सेंक रहा शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि डुबकी लगाने के दौरान ठंड से बचने के लिए शख्स ने पानी के ऊपर तैरते एक तसले में आग जलाया हुआ है. जितनी भी बार वह शख्स डुबकी लगाकर बाहर निकलता है, उतनी बार वह इस आग से हाथ सेंकता दिख रहा है. आप भी इस वीडियो को देखकर सोचने लगेंगे कि ऐसा जुगाड़ भी कोई लगाता है भला! इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने शख्स को 'महामूर्ख' की उपाधि दे दी है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आवश्यकता आविष्कार की जननी है' 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news