चूहे ने रात के अंधेरे में आकर चुराया डायमंड नेकलेस, चोरी करते हुए CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement

चूहे ने रात के अंधेरे में आकर चुराया डायमंड नेकलेस, चोरी करते हुए CCTV फुटेज आया सामने

Rat Stealing Video: एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक चूहे ने रात के अंधेरे में आकर डायमंड नेकलेस चोरी करके ले गया और यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

 

चूहे ने रात के अंधेरे में आकर चुराया डायमंड नेकलेस, चोरी करते हुए CCTV फुटेज आया सामने

Rat Steals Diamond Necklace: अक्सर आप ज्वेलरी शॉप पर देखते होंगे कि दुकानदार अपने कीमती गहनों को डमी पर सजाकर रखते हैं और फिर जब कस्टमर आते हैं तो उन्हीं को देखकर अपनी पसंद बनाते हैं. वैसे तो ज्वेलरी शॉप पर गार्ड तैनात होते हैं, लेकिन अगर चोरी करने वाला इंसान की जगह जानवर हो तो गार्ड भी क्या ही कर सकता है. भला हो कि आज के जमाने में सीसीटीवी कैमरा मौजूद हैं, जिससे लोग असलियत का पता लगा सकते हैं. एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक चूहे ने रात के अंधेरे में आकर डायमंड नेकलेस चोरी करके ले गया और यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

ज्वेलरी की शॉप पर चूहे ने की चोरी

महंगे गहनों को दिखलाने वाली आभूषण की दुकानों पर भारी सुरक्षा व्यवस्था होती है. दुकानदार चोरी से बचने के लिए सभी जरूरी उपाय अपनाते हैं, फिर भी कई चोर अपने शातिराना चाल से चोरी कर ही लेते हैं. हालांकि, चोर अगर चूहा हो तो आप क्या कर सकते हैं? सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक क्लिप को आईपीएस अधिकारी राजेश हिंगणकर ने ट्विटर पर साझा किया, जिसमें एक छोटे से चूहे को नेकलेस डिस्प्ले पर रेंगते हुए देखा जा सकता है. थोड़ी देर तक महंगे गहना के आसपास घूमता रहता है. फिर उसे अपने मुंह में पकड़कर चूहा कैमरे से दूर भाग जाता है.

 

 

चोरी का वीडियो देखने के बाद लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस अधिकारी राजेश हिंगणकर ने ट्वीट में लिखा, "अब ये चूहा डायमंड का नेकलेस किसके लिए ले गया होगा?" सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना पर अपने अनोखे आइडिया शेयर किए. कई लोगों ने यह बताने के लिए एक कहानी गढ़ी कि डकैती क्यों हुई होगी. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “शादी में जाने के लिए चूहे की मैडम जिद कर होगी कि ज्वेलरी की दुकान में ही काम करते हो, ये नहीं कि एक हार ही ले आओ." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उसकी पत्नी रोज मांगती होगी, जबसे मैं आई हूं कभी मेरे लिए नया सोने का हार नहीं लाए, जाओ आज के आज और अभी लेकर आओ, तो बेचारा आया होगा."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news