पैकेज्ड जूस पीने वाले हो जाएं सावधान! दो घूंट पीने के बाद आई उल्टी, अंदर से निकली ये घटिया चीज
Advertisement
trendingNow12491609

पैकेज्ड जूस पीने वाले हो जाएं सावधान! दो घूंट पीने के बाद आई उल्टी, अंदर से निकली ये घटिया चीज

Juice Fungus: फरीदाबाद के एक व्यक्ति ने डी-मार्ट से "फ्रूट जूस" का एक टेट्रापैक खरीदा. जब उसने कुछ जूस पीने के बाद पैकेट के नोजल में रुकावट महसूस की तो उसने पैकेट को अच्छे से हिलाया और जूस को एक गिलास में डाला. 

 

पैकेज्ड जूस पीने वाले हो जाएं सावधान! दो घूंट पीने के बाद आई उल्टी, अंदर से निकली ये घटिया चीज

Fungus In Juice: फरीदाबाद के एक व्यक्ति ने डी-मार्ट से "फ्रूट जूस" का एक टेट्रापैक खरीदा. जब उसने कुछ जूस पीने के बाद पैकेट के नोजल में रुकावट महसूस की तो उसने पैकेट को अच्छे से हिलाया और जूस को एक गिलास में डाला. तभी उसे जूस के साथ एक अजीब फंगस निकलता हुआ दिखाई दिया. डाबर ने इस स्थिति के लिए माफी मांगी है और इसे कथित तौर पर फंगस बताया है. रेडिट के दिल्ली ग्रुप पर एक पोस्ट में लिखा, "सील पैक 'टेट्रापैक' में फंगस मिला!" उस व्यक्ति ने कहा, “मैंने इसे कुछ दिन पहले अपने नजदीकी डी-मार्ट से खरीदा था. मैंने इसे खोला और एक या दो दिन में इसका आधा हिस्सा पी लिया."

यह भी पढ़ें: जिम जाने की क्या जरूरत आपके पास हो ऐसी मशीन, आनंद महिंद्रा ने की IIT ग्रेजुएट्स की तारीफ

जूस के अंदर से निकला फंगस

पोस्ट में लिखा, "अचानक नोजल में रुकावट आ गई, तो मैंने इसे अच्छे से हिलाया और फिर जूस को गिलास में डालते ही अजीब फंगस का पता चला.” उन्होंने मजाक में कहा, “फिर भी मैं जिंदा हूं. धन्यवाद.” शख्स ने आगे कहा, “मैंने डाबर को इस स्थिति की जानकारी देने के लिए एक ईमेल लिखा. उन्होंने असुविधा के लिए माफी मांगी और इसे कथित तौर पर फंगस बताया, जो अजीब है क्योंकि पैकेट सील बंद था. मैंने उन्हें बताया कि वे बाकी का जूस वापस ले सकते हैं यदि वे इसकी जांच करना चाहते हैं, तो उन्होंने इस पर सहमति जताई.”

 

Found contamination inside a sealed "Tetrapack" of REAL FRUIT JUICE!
byu/TheAxiomaticGaming indelhi

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रेडिट यूजर, जो "TheAxiomaticGaming" के नाम से जाना जाता है, ने बताया कि उन्हें जूस का एक रिप्लेसमेंट मिल रहा है. इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक व्यक्ति ने पूछा कि पैकेट की एक्सपायरी डेट क्या थी. इसके जवाब में, व्यक्ति ने कहा, “अगर खोला नहीं गया, तो इसे जनवरी से पहले उपयोग किया जाना था. अगर खोला गया, तो इसे 5 दिन के भीतर सेवन करना चाहिए, अन्यथा यह स्वाभाविक रूप से खराब हो जाएगा.” फरीदाबाद के इस व्यक्ति ने कमेंट में यह भी बताया कि वह उनके खिलाफ कोई मुकदमा नहीं करेगा.

एक अन्य यूजर ने कमेंट ने कहा, “इन दिनों किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता, भारत में खाद्य सुरक्षा एक मजाक है. मैं किसी भी ब्रांड को व्यक्तिगत रूप से निशाना नहीं बना रहा, लेकिन कई कंपनियां अपने खाद्य पदार्थों और टूथपेस्ट में पाम ओलिन/टाइटेनियम डाइऑक्साइड का उपयोग करती हैं.”

Trending news