Foodie: दो भाइयों ने बनाया बड़ा ही लजीज Hot Dog, रेसिपी देख करें ट्राई और खूब लें चटकारे
Advertisement
trendingNow11247056

Foodie: दो भाइयों ने बनाया बड़ा ही लजीज Hot Dog, रेसिपी देख करें ट्राई और खूब लें चटकारे

Tasty Recipe: इंटरनेट पर कई तरह की खाने की चीजों की रेसिपी वायरल (Viral) होती रहती हैं. कुछ रेसिपीज को देखने भर से आपके मुंह में पानी आने लगता है. ऐसे ही हॉट डॉग (Hot Dog) की रेसिपी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे एक बार आप जरूर ट्राई करेंगे...

प्रतीकात्मक फोटो

Delicious Hot Dog: सोशल मीडिया पर आपके पसंदीदा खाने को कई तरह से बनाने की रेसिपीज मिलेंगी. ऐसे में कुछ रेसिपीज हमें अच्छी लगती हैं तो कुछ को हम कभी भी दोबारा ट्राई नहीं करना चाहते. भारतीयों (Indians) को चटपटे खाने का काफी शौक होता है. ऐसे में उन्हें अपने खाने के साथ एक्सपेरिमेंट (Experiment) कर उसे और मजेदार बनाने का भी शौक होता है. अगर आपको भी हॉट डॉग (Hot Dog) पसंद है तो आप भी इस रेसिपी को जरूर ट्राई करेंगे और खूब चटकारे लेकर खाएंगे. फूडीज को ये वीडियो बहुत पसंद आने वाला है.  

अहमदाबाद के भाइयों की रेसिपी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो में बताया गया है कि इन दो भाइयों के हॉट डॉग के साथ राजकोट के फूड टूर (Food Tour) का अंत हुआ. इस जगह का नाम है रेस कोर्स ग्राउंड (मेन गेट) और ये गुजरात के राजकोट की एयरपोर्ट रोड पर स्थित है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखने में लग रहा लजीज

एक शख्स को हॉट डॉग बनाते हुए देखा जा सकता है. ये एक बड़ी सी कढ़ाई में ढेर सारा मक्खन (Butter) डालता है और हॉट डॉग को सेंकने लगता है. इसके बाद इसमें ढेर सारी चीज (Cheese), प्याज, नमकीन और सॉस समेत कई इंग्रीडिएंट्स (Ingredients) मिलाए जाते हैं. शख्स फट से ऐसा लजीज हॉट डॉग तैयार करके देता है कि देखने वालों के मुंह में पानी आ जाता है. 

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को काफी लोग पसंद (Like) कर रहे हैं. तीन लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग हार्ट वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. कई यूजर्स (Social Media Users) ने कहा कि वो इस हॉट डॉग को जरूर ट्राई करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news