पालतू कुत्ते को लिफ्ट में देखकर गुस्सा हुए रिटायर्ड IAS ऑफिसर, महिला संग हुई मारपीट; CCTV फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow11938339

पालतू कुत्ते को लिफ्ट में देखकर गुस्सा हुए रिटायर्ड IAS ऑफिसर, महिला संग हुई मारपीट; CCTV फुटेज वायरल

CCTV Footage: कुत्तों के चक्कर में आपसी झड़प अब आम बात हो गई है, लेकिन कुछ मामले ऐसे होते हैं जो काफी बढ़ जाते हैं. नोएडा के सेक्टर 108 स्थित एक आवासीय सोसायटी में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी और महिला के बीच पालतू कुत्ते को लेकर बहस हो गई. 

पालतू कुत्ते को लिफ्ट में देखकर गुस्सा हुए रिटायर्ड IAS ऑफिसर, महिला संग हुई मारपीट; CCTV फुटेज वायरल

Retired IAS Officer Slaps Woman: कुत्तों के चक्कर में आपसी झड़प अब आम बात हो गई है, लेकिन कुछ मामले ऐसे होते हैं जो काफी बढ़ जाते हैं. नोएडा के सेक्टर 108 स्थित एक आवासीय सोसायटी में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी और महिला के बीच पालतू कुत्ते को लेकर बहस हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दो महिलाओं को अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट के अंदर देखा जा सकता है. तभी एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर लिफ्ट को रोक देता है और उन्हें अपने पालतू जानवर के साथ उतरने के लिए कहता है. जब महिला ने अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट से उतरने के लिए इनकार कर दिया तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई.

नोएडा सोसाइटी में रिटायर्ड IAS ऑफिसर का महिला से झड़प

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला नोएडा सेक्टर 108 की पार्क लॉरिएट सोसाइटी का है. जहां एक महिला और रिटायर्ड ऑफिसर के बीच तीखी बहस हो गई. नोएडा पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की गई है और इस घटना की जांच चल रही है. हंगामा तब शुरू हुआ जब रिटार्ड ऑफिसर और कुत्ते के मालिक दोनों ने अपने फोन निकाले और घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो में, महिला को झगड़े के बीच रिटायर्ड आईएएस अधिकारी को फिल्माने से रोकने के लिए उसके हाथ से फोन छीनते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया.

 

 

पोस्ट सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

वीडियो में लिफ्ट के आगे सफेद टी-शर्ट पहने एक अन्य व्यक्ति (जिसे महिला का पति बताया जा रहा है) को भी बदले में रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पिटाई करते देखा जा सकता है. पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर ने एक्स पर लिखा कि लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर विवाद हुआ, प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. पुलिस कमिश्नरेट गौतम बौद्ध नगर की एक्स पोस्ट में लिखा, "लिफ्ट में कुत्ता ले जाने को लेकर विवाद हुआ. दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है, एसीपी-1 नोएडा माया थाना प्रभारी मौके पर हैं. सीसीटीवी देखा जा रहा है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी."

Trending news