बहूरानी ने पैर पकड़कर दे डाली चेतावनी, बोली- बेटा-बेटा ना कर सासू, अब तेरा बेटा मेरा है...; देखें Video

Saas Bahu Video: सोशल मीडिया पर सास-बहू का मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद जमकर ठहाके लगा रहा है. इस मजेदार वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं.

बहूरानी ने पैर पकड़कर दे डाली चेतावनी, बोली- बेटा-बेटा ना कर सासू, अब तेरा बेटा मेरा है...; देखें Video

शादी के बाद जब लड़की अपने ससुराल आती है तो एक साथ कई नए रिश्ते बनाती है. उन रिश्तों को निभाने के लिए वह सभी से अपना व्यवहार बनाती है और प्रेम-विश्वास पैदा करती है. जैसे-जैसे समय बीतता है, वैसे-वैसे वह ससुराल में अपना हक समझने लगती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर सास-बहू का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सासू मां के सामने बहू ने दी चेतावनी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि ससुराल में बहू अपनी सासू मां के पास जाकर बैठ जाती है. इतना ही नहीं, बहूरानी अपनी सासू मां के पैर दबाते हुए देसी अंदाज में एक गाना भी गाती है. बहू अपनी सास को गाना गाते हुए एक मजाकिया अंदाज में चेतावनी देती है कि जब तक बेटा मम्मी बोले, तब तक बेटा तेरा है. अब तेरा बेटा डार्लिंग बोले, अब तेरा बेटा मेरा है.

 

 

Video देख आप भी रह जाएंगे दंग

इसके अलावा, बहूरानी अपनी सासू मां के सामने यह भी कहती है कि बेटा-बेटा ना कर सासू, अब तेरा बेटा मेरा है. भले ही मजाकिया अंदाज में बहू ने गाना गाया, लेकिन लोगों का कहना है कि शादी के बाद तो यह सच्चाई है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर हंसी-ठिठोली कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को लोग जमकर वायरल कर रहे हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.