पति ने धोखा देकर की दूसरी शादी तो ससुर ने बहू से कहा- 'मेरा बेटा दो-दो बीवी रखेगा', जानें पूरा बवाल
Advertisement
trendingNow11551546

पति ने धोखा देकर की दूसरी शादी तो ससुर ने बहू से कहा- 'मेरा बेटा दो-दो बीवी रखेगा', जानें पूरा बवाल

Sasur Bahu Fight Viral: बिहार के कैमूर में ताजा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक औरत से पहले तो लव किया फिर दोनों ने कोर्ट मैरिज की और फिर 4 सालों तक उसके साथ संबंध बनाता रहा. इसके बाद अचानक वह उसे छोड़कर भाग निकला.

 

पति ने धोखा देकर की दूसरी शादी तो ससुर ने बहू से कहा- 'मेरा बेटा दो-दो बीवी रखेगा', जानें पूरा बवाल

Sasur Bahu Fight: बिहार के कैमूर में ताजा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक औरत से पहले तो लव किया फिर दोनों ने कोर्ट मैरिज की और फिर 4 सालों तक उसके साथ संबंध बनाता रहा. इसके बाद अचानक वह उसे छोड़कर भाग निकला. पीड़िता रोते बिलखते जब अपने पति के घर पहुंची तो कोई भी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था. ऐसे में न्याय की गुहार लगाते हुए मोहनिया थाने पहुंची है. यूपी के गाजीपुर की रहने वाली महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनिया का ही रहने वाला शख्स, जिसका गाजीपुर के ही गांव में घर के बगल उसका मौसी का घर है और वह वहीं आता-जाता रहता था.

मोबाइल में पैसे डलवाए और फिर ऐसे शुरु हुई कहानी

महिला ने बताया कि मैंने अपने मोबाइल में पैसा डलवाने के लिए उसको अपना नंबर और पैसे दिया था. उसके बाद मेरे नंबर पर फोन करने लगा. बात होते-होते हम लोगों में प्यार हो गया. कई बार साथ में बाहर घूमने गए और रिलेशन में भी रहे. इसके बाद हम दोनों ने कोर्ट मैरिज शादी कर ली. तीन-चार सालों से मेरे साथ रिलेशन में भी रह रहा था. दो साल पूर्व मुझसे शादी किया था और अब मुझे धोखा देकर बिना बताए 10-15 दिनों से अपना फोन बंद कर लिया है. मुझे जानकारी मिली है कि आज उसकी दूसरी शादी किसी और लड़की से हो रही है. वह शादी करने जा रहा है और मुझसे शादी ऑलरेडी कर चुका है.

ससुर ने कहा कि मेरा बेटा दो-दो बीवी रखेगा

महिला ने कहा कि लड़के के पिताजी बोल रहे हैं कि मेरा बेटा दो-दो बीवी रखेगा. तुमको भी रखेगा-उसको भी रखेगा तो मैं चाह रही हूं कि मेरे सामने आकर वो एक्सेप्ट करें कि वो दूसरी शादी क्यों करना चाहता है. अगर उसको दूसरी शादी करनी थी तो मेरे साथ पहले शादी क्यों की? क्यों मेरे साथ धोखा किया? उसको मुझसे हकीकत बतानी चाहिए थी. प्यार का नाटक किया. प्यार का झांसा देकर मेरा दिन-रात शोषण करता रहा. मेरे गांव-घर में बदनामी कराया. उसकी मां- बहन आकर मुझे मारती-पीटती भी थी. इसके बाद भी आज को मुझे धोखा दे रहा है. मैं इसलिए थाने पर आई हूं कि मेरी मदद हो और उसकी शादी रुक जाए और मुझे इंसाफ मिले.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news