Shark: समुद्र किनारे नहा रहा था शख्स..पीछे से आ गई खतरनाक शार्क, फिर देखिए क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11514437

Shark: समुद्र किनारे नहा रहा था शख्स..पीछे से आ गई खतरनाक शार्क, फिर देखिए क्या हुआ

Tiger Shark: इसका एक वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो के शुरुआत में इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा पाएगा कि आखिर में होता क्या है. वह शार्क इतनी तेजी से उस नहाते हुए शख्स के पास पहुंच जाती है कि पलक झपकते ही आपको एहसास नहीं होगा.

Shark: समुद्र किनारे नहा रहा था शख्स..पीछे से आ गई खतरनाक शार्क, फिर देखिए क्या हुआ

Shark Chasing Swimmer: सोशल मीडिया पर कई बार शार्क मछलियों के बहुत ही हैरतअंगेज वीडियोज सामने आ जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं. वीडियो की शुरुआत में ऐसा लग रहा है कि कुछ अनहोनी घट जाएगी. लेकिन वीडियो का अंत आप सोच नहीं पाएंगे कि क्या होने वाला है.

बीच के किनारे पानी में
दरअसल, इसका वीडियो कई यूट्यूब चैनल्स पर वायरल हुआ है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित एक हलचल भरे बीच की है. यहां पर कुछ तैराक बीच के किनारे पानी में नहा रहे थे. इन्हीं के साथ एक तैराक पानी के थोड़ा अंदर जाकर करने की कोशिश कर रहा था.

ड्रोन कैमरों में रिकॉर्ड
यह सब पूरी घटना हुआ बीच के आयोजकों द्वारा बनाए गए ड्रोन कैमरों में रिकॉर्ड हो रही थी क्योंकि वहां ड्रोन कैमरे उड़ रहे थे. यह घटना भी वहां के ड्रोन कैमरे में कैद हुई है. वीडियो में दिख रहा है कि उस तैराक के पीछे शार्क बड़ी ही तेजी से जाती है लेकिन जैसे ही उसके पास पहुंचती है वह दूसरी तरफ मुड़ जाती है.

यह भी पता चलता है कि..
वीडियो को एक बार तो देख कर ऐसा लगेगा कि यह शार्क जिस तरह जा रही है, उस शख्स को काफी नुकसान पहुंचा देगी लेकिन ऐसा नहीं होता है. वीडियो में आगे देख कर यह भी पता चलता है कि ऐसा लग रहा है मानो शार्क वहां लोगों से बहुत ही मित्रवत व्यवहार रख रही है. क्योंकि वह किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा रही है. (Video Link- https://youtu.be/N1tdmw6foIM )

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news