रेलवे ट्रैक के नीचे लेटा शख्स, ऊपर से तेज रफ्तार में गुजरी ट्रेन; मौत से खिलवाड़ के Video ने मचाई सनसनी
Advertisement

रेलवे ट्रैक के नीचे लेटा शख्स, ऊपर से तेज रफ्तार में गुजरी ट्रेन; मौत से खिलवाड़ के Video ने मचाई सनसनी

Indian Railways Track: एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें एक लड़का पटरियों के नीचे लेटा हुआ है और तेज गति से ट्रेन उस पर दौड़ रही है. वीडियो को ट्विटर पर अभिषेक नारेडा नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया.

 

रेलवे ट्रैक के नीचे लेटा शख्स, ऊपर से तेज रफ्तार में गुजरी ट्रेन; मौत से खिलवाड़ के Video ने मचाई सनसनी

Railway Track: वर्चुअल दुनिया में पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों को अक्सर किसी भी हद तक जाते देखा जाता है. उनकी गतिविधियों में अत्यधिक जोखिम भरे स्टंट करते समय अपनी जान को खतरे में डालना भी शामिल हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें एक लड़का पटरियों के नीचे लेटा हुआ है और तेज गति से ट्रेन उस पर दौड़ रही है. वीडियो को ट्विटर पर अभिषेक नारेडा नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया था और इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लोकप्रियता मिल रही थी.

रेलवे ट्रैक के नीचे आकर लेट गया शख्स

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वायरल वीडियो कहां का है यह तो पता नहीं लेकिन लोग इस तरह वीडियो बना रहे हैं जो सरासर गलत है ऐसे लोगों के खिलाफ रेलवे पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे." वीडियो शेयर करने वाले व्यक्ति ने रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ), केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और रेलवे को भी टैग किया. वीडियो में नीली शर्ट पहने एक लड़के को ट्रैक और जमीन के बीच में लेटे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ पलों में एक ट्रेन को तेज गति से उसी दिशा में आते देखा जा सकता है. आखिरकार ट्रेन उस व्यक्ति के ऊपर से गुजर जाती है.

 

 

मौत से खिलवाड़ का वीडियो हुआ वायरल

ट्रेन के नीचे वह शख्स तब भी आराम से लेटा रहता है, जब ट्रेन उसके ऊपर से तेज गति से गुजरती है. इस बीच उनका एक साथी पूरी घटना की रिकॉर्डिंग करता दिख रहा है. घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, पोस्ट का कमेंट बॉक्स ट्रैक के नीचे वाले व्यक्ति की आलोचना से भर गया. एक यूजर ने लिखा, "उसे भारतीय रेलवे अधिनियम के तहत सलाखों के पीछे जाना चाहिए." एक अन्य यूजर ने कहा, "इस तरह के वीडियो को वायरल होते देखना चिंताजनक है. ऐसी ट्रेंड में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि वे भविष्य में ऐसा करने से पहले दो बार सोचें."

Trending news