Stunning: मिरर में देखकर पापा और बेटी ने किया ऐसा धांसू डांस, बच्ची की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग!
Advertisement

Stunning: मिरर में देखकर पापा और बेटी ने किया ऐसा धांसू डांस, बच्ची की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग!

Viral Dance: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अजब-गजब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पापा और बेटी की बॉन्डिंग (Bonding) देख सभी के चेहरे पर स्माइल आ रही है. ये वीडियो (Trending) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Stunning: मिरर में देखकर पापा और बेटी ने किया ऐसा धांसू डांस, बच्ची की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग!

Social Media Trending: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जहां आजकल हर कोई फेमस होना चाहता है, ऐसे में छोटे बच्चों को पॉपुलर (Popular) होने के लिए मेहनत ही नहीं करनी पड़ती है. इनकी क्यूटनेस देखकर ही लोग इनके फैन बन जाते हैं. इस वीडियो को देखकर भी कई लोग इस पापा-बेटी की जोड़ी को पसंद करने लगे हैं. दरअसल इस वीडियो में दोनों को धमाकेदार डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

डांस करते पापा और बेटी

इस छोटे से वीडियो में पापा (Father) और बेटी ने जमकर धूम मचाई है. दोनों ही बाथरूम में गजब का डांस करते दिखाई दिए. आपको बता दें कि इनके आगे एक बड़ा सा शीशा (Mirror) भी लगा हुआ था जिसमें ये एक दूसरे के डांस स्टेप्स को भी देख सकते थे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों को किया एंटरटेन

इस वीडियो में पिता के एक्सप्रेशन्स से ज्यादा लोगों को बच्ची (Daughter) की क्यूट अदाएं पसंद आ रही हैं. दोनों का तालमेल गजब का है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि वे अद्भुत (Amazing) हैं. लोग इन दोनों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस छोटी सी बच्ची ने अपने कई फैंस (Fans) बना लिए हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को एंटरटेन (Entertain) किया है और कई यूजर्स के चेहरे पर स्माइल लाई है. इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ ने हार्ट वाले तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news