दादाजी की बातें सुनकर आपको मिलेगा सुकून, 92 साल में कुछ ऐसे जी खुशहाल जिंदगी; जानें Success Mantra
topStories1hindi1473892

दादाजी की बातें सुनकर आपको मिलेगा सुकून, 92 साल में कुछ ऐसे जी खुशहाल जिंदगी; जानें Success Mantra

Starbucks Linkedin Post: लिंक्डइन पर बहुत से लोग अपने लाइफ से जुड़े इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करते हैं. ऐसे ही एक पोस्ट में एक यूजर ने स्टारबक्स (Starbucks) में एक 92 वर्षीय बुजुर्ग के साथ अपनी मुलाकात शेयर की.

 

दादाजी की बातें सुनकर आपको मिलेगा सुकून, 92 साल में कुछ ऐसे जी खुशहाल जिंदगी; जानें Success Mantra

Grandfather Viral Post: लिंक्डइन पर बहुत से लोग अपने लाइफ से जुड़े इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करते हैं. ऐसे ही एक पोस्ट में एक यूजर ने स्टारबक्स (Starbucks) में एक 92 वर्षीय बुजुर्ग के साथ अपनी मुलाकात शेयर की. उनका ज्ञान और जीवन जीने की सलाह इंटरनेट पर कई लोगों को प्रेरणा दे रही है. एक 92 वर्षीय बूढ़ा शख्स इस स्टारबक्स में नियमित रूप से आता है, अपनी कॉफी पीता है और एक ऑटो रिक्शा लेकर घर वापस चला जाता है. यह इस बुजुर्ग का सिंपल और ईमानदारी से जीवन जीने का तरीका हैं. ए मिलियन ड्रीम्स एकेडमी के संस्थापक संजय मुदनानी ने लिंक्डइन पर बुजुर्ग शख्स की बातें शेयर की.

दादाजी की बातों ने लोगों छू लिया दिल

संजय मुदनानी ने लिंक्डइन पर लिखा, 'मैं स्टारबक्स में एक 92 वर्षीय शख्स से मिला. वह स्टारबक्स जाने और अपने घर वापस जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा लेते हैं. वह कमजोर हैं, छड़ी लेकर चलते हैं, लेकिन वह हमेशा खुद से आते हैं, और अपने कॉफी कप का ऑर्डर करते हैं.' मैं जब स्टारबक्स पहुंचा तो एक बार फिर मैंने उन्हें देखा तो उनके साथ बातचीत में शामिल हो गया. एक कहानीकार के रूप में मुझे कहानियां सुनना बहुत पसंद है. उन्होंने पोस्ट में पारसी सज्जन का नाम केकी लिखा. उन्होंने बताया कि केकी ने अपने अनुभव साझा करते कहा- 'ईमानदार बनो, ईमानदारी से काम करो' के गोल्डन रूल को फॉलो करते हुए अपना जीवन व्यतीत किया.

शख्स ने लिंक्डइन पर शेयर की पूरी बात

बुजुर्ग शख्स ने यह भी कहा, 'जो आपकी वजह से हुआ, वह वापस आपके पास आएगा. जो नहीं है उसके बारे में चिंता मत करो, यह आपके लिए नहीं है.' केकी ने यह भी कहा, 'मैं कभी पैसे का पीछा नहीं भागता.' संजय मुदनानी ने कहा कि केकी ने कभी किसी के बारे में नफरत या बुरा नहीं कहा, यहां तक ​​कि उसके लिए भी नहीं जिसने उसके साथ बुरा व्यवहार किया. वह लोगों को सलाह देते हैं कि लंबा जीवन जीने के लिए कोई चिंता न करें.' पोस्ट के आखिर में मुदनानी ने लिखा, 'उन्हें कोई पछतावा नहीं है, बिल्कुल भी नहीं, उन्होंने दुनिया का भ्रमण किया है, एक ईमानदार जीवन जिया है और अब मैं उसे कॉफी की एक चुस्की पर जीवन के छोटे-छोटे सुखों का आनंद लेते हुए देखता हूं. शुक्रिया. मैं अपने चेहरे पर मुस्कान और दिल में खुशी के साथ स्टारबक्स से बाहर चला गया.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news