मिलिए झगड़ालू दीदी से, लड़ती हैं तो गाना गाकर, खाती हैं तो सिंगिंस से... खुद देख लें Video
Advertisement
trendingNow12473462

मिलिए झगड़ालू दीदी से, लड़ती हैं तो गाना गाकर, खाती हैं तो सिंगिंस से... खुद देख लें Video

viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी डांस का तो कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायकर होता रहता है. इस वीडियो में तीनों बहनें एक फूड पैकेट को लेकर आपस में मजाक-मजाक में गाना गा रही हैं.

मिलिए झगड़ालू दीदी से, लड़ती हैं तो गाना गाकर, खाती हैं तो सिंगिंस से... खुद देख लें Video

viral video: बॉलीवुड के हिट आइटम सॉन्ग में से एक 'आज की रात' गाने पर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. ज्यादातर वीडियो में लोग तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को कॉपी करते दिखी है. 'स्त्री 2' का ये आइटम सॉन्ग खूब धूम मचाया, हर कोई टमन्ना की डांस को देखकर वैसा ही कुछ ट्राई करने की कोशिश में लगा हुआ था.

 हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें तीन बहनें तमन्ना भाटिया के हिट गाने ‘आज की रात’ पर गा रही हैं. यह गाना फिल्म ‘स्त्री 2’ का है और इसे मधुबंती बागची, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने गाया है. इस वीडियो में तीनों बहनें एक फूड पैकेट को लेकर आपस में मजाक-मजाक में गाना गा रही हैं.

क्या है पूरा मामला 

वीडियो में तीनों बहनों की सुरीली जुगलबंदी और उनकी मीठी नोक-झोंक ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है. वीडियो में, वे एक डिस्पोजेबल कटोरा लेकर बैठी हैं और गाने के बोल के साथ एक-दूसरे से डिश ले रही हैं. उनकी मजेदार और बिल्कुल सही समय पर की गई अभिव्यक्ति दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं.

वीडियो में तीनों बहनों के बीच एक फूड पैकेट को लेकर मीठी नोक-झोंक चल रही होती है. इस दौरान वे ‘आज की रात’ गाना गाते हुए एक दूसरे के साथ सुरीली जुगलबंदी करती नजर आती हैं. उनकी सुरीली आवाज और मजेदार अंदाज ने न सिर्फ यूजर्स बल्कि सेलेब्स का भी दिल जीत लिया है.

 

 

 यूजर कर रहे हैं कमेंट 

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर @the_shreyadubey नाम के यूजर ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा,"आज तो कोई एक ही खाएगा". वीडियो को अब तक 98 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 6  लाख 35 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाई मजाक अपनी जगह पर है लेकिन ये तीनों कितना अच्छा गा रही हैं ये गौर करो ". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा,"गजब! हमें आप जैसी सुरीली आवाज चाहिए, आप में कूट-कूटकर टैलेंट भरा है". 

ये भी पढें: देश में बिकता है मगरमच्छ का मांस, कितने रुपये किलो में है बिकता?
 

Trending news