Foodies: फूड लवर्स के लिए आई खासम खास रेसिपी, टेस्टी डिश को ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!
Advertisement
trendingNow11297396

Foodies: फूड लवर्स के लिए आई खासम खास रेसिपी, टेस्टी डिश को ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!

Street Food: भारत के लोगों को खाने का अच्छा खासा शौक होता है. अगर आप भी ऐसे लोगों (Food Lovers) में शामिल हैं तो आपको भी ये वायरल वीडियो काफी पसंद आने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके मुंह में भी पानी आने लगेगा. 

Foodies: फूड लवर्स के लिए आई खासम खास रेसिपी, टेस्टी डिश को ट्राई किए बिना रह नहीं पाएंगे!

Tasty Recipes: सोशल मीडिया पर अक्सर खाने की नई-नई रेसिपीज वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ तो बिल्कुल लाजवाब होती हैं. अगर आपको भी खाने का शौक है तो इस वीडियो को देखकर आपका मन भी इस डिश (Dish) को खाने के लिए ललचाने लगेगा. इस वीडियो के शुरुआत में देखने से लग रहा है कि बर्गर बनाने की तैयारी की जा रही है. लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि इसका फाइनल प्रोडक्ट (Final Product) इतना गजब का निकलने वाला है. 

नहीं देखा होगा ऐसा लजीज बर्गर

बहुत से लोगों को स्ट्रीट फूड्स (Street Foods) खाना बहुत पसंद होता है. सोशल मीडिया पर कई लोग स्ट्रीट फूड्स को बनाए जाने के दौरान उसकी वीडियो शूट कर फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) करते हैं. इस डिश को ट्राई करने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

देखते ही हो जाएंगे दीवाने

इस वीडियो में पहले तो फ्रेंच फ्राइज (French Fries) और टिक्की को फ्राई होते हुए देखा जा सकता है. उसके बाद एक शख्स इन्हें स्टिक में लगाता है और बर्गर (Burger) बनाने की तैयारी करने लगता है. जब बर्गर बनकर तैयार हो जाता है तो इन टेस्टी बर्गर्स को उसी स्टिक पर अटैच कर देता है. लोगों का कहना है कि ये देखने में जितना सुंदर लग रहा है, उससे कहीं ज्यादा टेस्टी (Tasty) है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली के रोहिणी (Rohini) का है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स को इस वीडियो को देखकर भूख लगने लगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news