मास्क, PPE किट-ग्लव्स पहनकर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, 60 लाख रुपये का उड़ाया माल
Advertisement

मास्क, PPE किट-ग्लव्स पहनकर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, 60 लाख रुपये का उड़ाया माल

Shocking News: शोरूम में रखे करीब 60 लाख के मोबाइल फोन चोरों ने हाथ साफ कर दिया. इसके बाद अब चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई.

 

मास्क, PPE किट-ग्लव्स पहनकर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, 60 लाख रुपये का उड़ाया माल

UP News: यूपी के मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मेरठ के एक मोबाइल शोरूम में चोर अंदर घुस गए और उन्होंने कुछ अनोखे तरीके चोरी करने का तरीका अपनाया. जब उनकी अनोखी चोरी की वारदात सामने आई, तो लोग हैरान रह गए. चोरों ने PPE किट पहनकर दुकान में एंट्री मारी और ग्लव्स पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शोरूम में रखे करीब 60 लाख के मोबाइल फोन चोरों ने हाथ साफ कर दिया. इसके बाद अब चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई.

मोबाइल के शोरूम में हुई बड़ी चोरी

मामला मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के लक्ष्मी मोबाइल्स के शोरूम का है. जहां देर रात शोरूम से सटे खाली प्लॉट से चोरों ने शोरूम की दीवार में छेद कर दिया. इसके बाद चोर पीपीई किट पहनकर दुकान में घुस गए और कोई सबूत न छूट जाए, इसके लिए ग्लव्स पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने दुकान में रखें सभी महंगे मोबाइल चुरा लिए और फरार हो गए. सुबह जब शोरूम खुला तो दुकान मालिक के होश फाख्ता हो गए. उनकी माने तो दिवाली से पहले अच्छी बिक्री के इरादे से करीब 60 लाख का स्टॉक लगाया गया था. लेकिन चोरों ने वारदात को अंजाम दे डाला. 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी पुलिस

वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब चोरों की तलाश में जुट गई है. आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल जा रहे हैं. ताकि चोरों के सबूत तलाशी जा सके. चोरी करने का ये अनोखा तरीका लोगों को हैरानी में डाल दिया. मोहल्ले के ज्यादातर लोग अब सतर्क हो गए और अपने दुकानों की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया, ताकि त्योहारों के मौके पर उन्हें बड़ा नुकसान न सहना पड़े. इस मामले में पुलिस जुट गई है.

रिपोर्ट: पारस गोयल

Trending news