Trending Video: खूबसूरत वादियों के बीच साड़ी पहनकर इस लड़की ने की स्केटिंग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11215252

Trending Video: खूबसूरत वादियों के बीच साड़ी पहनकर इस लड़की ने की स्केटिंग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Kerala Skating Girl: इंटरनेट पर अजब-गजब की हैरान कर देने वाली चीजें वायरल (Viral) होती रहती हैं. ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की साड़ी पहनकर सड़क पर स्केटिंग (Skating) करती हुई दिखाई दे रही है.

Trending Video: खूबसूरत वादियों के बीच साड़ी पहनकर इस लड़की ने की स्केटिंग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Girl Skating Wearing Saree: वीडियो में जो लड़की दिख रही है उसका नाम लैरिसा (Larissa) बताया जा रहा है. ये एक फैशन इंफ्लुएंसर (Fashion Influencer) है. इस लड़की के वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. इसका अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. 

बीच सड़क पर कुछ इस तरह से की स्केटिंग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की साड़ी (Saree) पहनकर बीच सड़क में बड़े ही कूल अंदाज में स्केटिंग कर रही है. आज के समय में जहां लड़कियों को रोजमर्रा की जिंदगी में साड़ी पहनने में असुविधाओं (Inconveniences) का सामना करना पड़ता है, वहां इस तरह का वीडियो वाकई में सरप्राइजिंग है. देखें वायरल वीडियो...

ये भी पढें: पापा ने दिया मम्मी को गिफ्ट तो बच्ची को मां से होने लगी जलन, फिर मासूम ने किया ऐसा

लड़की के स्टाइल पर फिदा हुए लोग

इस लड़की के बैलेंस (Balance) की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में लड़की के चेहरे पर सिर्फ मुस्कुराहट दिखाई दे रही है. किसी भी सूरत में ऐसा नहीं लग रहा है कि इसे गिरने का डर है. लड़की अपने दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते भी करती है. बीच में लोगों को हेलो भी करती है. लैरिसा ने वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा कि जब मैं केरल की सड़क पर ऐसा कर रही थी तो हर कोई मुझे देखकर हैरान था. ये काफी मजेदार था. 

ये भी पढें: भारतीय सेना के जवान ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- हमें इंडियन आर्मी पर है गर्व

वायरल हुआ वीडियो

कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) लड़की के फैन बन गए हैं. लड़की ने बताया कि जब आप साड़ी पहनकर स्केटिंग करते हैं तो ये इतना आसान नहीं होता है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 57 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कई लोगों ने कमेंट्स (Comments) कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

LIVE TV

Trending news