बॉयफ्रेंड को बक्से में बंद कर रखा था, जैसे ही खोला कमरे में पहुंच गए घर वाले, और फिर...
Advertisement
trendingNow12478323

बॉयफ्रेंड को बक्से में बंद कर रखा था, जैसे ही खोला कमरे में पहुंच गए घर वाले, और फिर...

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे, दरअसल एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बक्से में बंद कर दिया.

बॉयफ्रेंड को बक्से में बंद कर रखा था, जैसे ही खोला कमरे में पहुंच गए घर वाले, और फिर...

Viral Video: सोशल मीडिया दुनिया सबसे अनोखी और अजीब है. यहां कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. आए दिन यहां कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं और लोग सोचते हैं कि ऐसा मैंने कभी पहले सपने में भी नहीं देखा. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि ये हो क्या रहा है.

ये भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में 10 भेड़ियों का खौफ,  आवाज सुन कपल के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

बक्से में से निकला बॉयफ्रेंड 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की काले कलर के कपड़े पहने अपने घर में छोटे बक्से के पास खड़ी है और उसे खोलने की कोशिश कर रही है. जबकि घर में सारा सामान तहस नहस बिखरा पड़ा हुआ है. इस दौरान उसको पता चलता है कि उसके घर वाले उसका वीडियो बना रहे हैं तो वह घर वालो से लड़ने लगती है. हालांकि, पूरी लड़ाई उनकी लोकल भाषा में हो रही है, इसलिए कौन क्या कह रहा है, यह कुछ भी समझ नहीं आ रहा है, लेकिन वीडियो में इतना स्पष्ट हो पा रहा है कि यह मामला वीडियो बनाने और बक्सा खोलने से है. जब लड़की बक्सा खोलती है तो उसमें से उसका बॉयफ्रेंड बाहर निकलता है. हालांकि ये वीडियो कहां का है इसका कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है.

 

 

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं कमेंट 

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स  पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 4 लाख 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "उसे बचा रही है कि उसे निपटा रही है, बेचारा वो तो ऐसे ही निपट जाता". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा,"कुछ भी कहो पर लोयल तो है, कम से कम उसके लिए लड़ तो रही है". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,"बुलाती है मगर जाने का नहीं, कितनी बार समझाया है फिर भी चला गया".

Trending news