गहरी खाई के किनारे जाकर बुरी तरह फंसा ट्रक, सांस रोक देने वाला वीडियो; जो सोचने पर कर देगा मजबूर
Advertisement

गहरी खाई के किनारे जाकर बुरी तरह फंसा ट्रक, सांस रोक देने वाला वीडियो; जो सोचने पर कर देगा मजबूर

Truck Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से ऊंची खाई में फंसे ट्रक का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

गहरी खाई के किनारे जाकर बुरी तरह फंसा ट्रक, सांस रोक देने वाला वीडियो; जो सोचने पर कर देगा मजबूर

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब है. यहां एक के बाद एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पहाड़ी रास्ते से गुजर रहा एक ट्रक सड़क निर्माण के दौरान घाटी के किनारे पर फंसा नजर आ रहा है. यह ट्रक न सिर्फ फंसा हुआ है बल्कि घाटी में दुर्घटनाग्रस्त होता भी दिख रहा है. ट्रक का ड्राइवर बिना सड़क का रूट जाने ही गाड़ी लेकर आगे बढ़ गया, लेकिन उसने शायद अंदाजा नहीं लगाया होगा कि आगे क्या है. सोशल मीडिया पर सांस रोक देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

  1. ऊंची पहाड़ों पर जाकर फंसा ट्रक
  2. गहरी खाई में जाने से पहले सड़क के किनारे रुकी गाड़ी
  3. वीडियो देखकर आपका घूम जाएगा सिर

ऊंची पहाड़ों पर जाकर फंसा ट्रक

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि आखिर यहां क्या हुआ होगा. एक ट्रक ड्राइवर किसी पहाड़ी सड़क पर बड़ी गाड़ी चला रहा होगा. लेकिन जब वह ऊंचाइयों पर पहुंचता है तो हैरान रह जाता है. ट्रक चालक जिस सड़क पर गाड़ी चला रहा था वह बहुत संकरी थी और एक समय में सिर्फ एक ही वाहन गुजर सकता था. आगे निर्माण कार्य चल रहा था इसलिए ट्रक को वहीं रुकना पड़ा. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था. ट्रक आगे या पीछे नहीं जा सकता था. एक बार तो ऐसा लगा कि ऐसा लगा कि कहीं ट्रक खाई में न गिर जाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

 

वीडियो देखकर आपका घूम जाएगा सिर

ऐसी बुरी स्थिति में अगर कोई फंस जाता है तो उसका दिमाग काम करना बंद हो जाता है. ट्रक चालक एक पहाड़ी सड़क और बेहद ही गहरे खड्डे में फंस गया और वह कुछ नहीं कर सका. इस वीडियो को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अब क्या होगा?'

Trending news