स्कूल की फोटो डालकर पूछा- क्या ये तुम हो? 15 साल बाद यूं मिले बिछड़े दो पक्के यार
Advertisement
trendingNow11816129

स्कूल की फोटो डालकर पूछा- क्या ये तुम हो? 15 साल बाद यूं मिले बिछड़े दो पक्के यार

LinkedIn Heartwarming Incident: कुछ ऐसा ही एक और उदाहरण देखने को मिला, जब 15 साल पुराने दो बिछड़े यार लिंक्डइन की वजह से दोबारा मिल पाए. दिल छू लेने वाली घटना तब सामने आई जब एक सोशल मीडिया यूजर वेदिका सांगले ने बताया कि कैसे वह लिंक्डइन पर 15 साल बाद अपने पुराने दोस्त से दोबारा मिलीं.

 

स्कूल की फोटो डालकर पूछा- क्या ये तुम हो? 15 साल बाद यूं मिले बिछड़े दो पक्के यार

LinkedIn Viral Post: इंटरनेट पर कई ऐसे चौंकाने वाले किस्से मौजूद हैं, जिनके बारे में जानकर कोई भी अचंभित रह जाता है. कई लोग सालों पहले एक-दूसरे से बिछड़ चुके हैं, लेकिन इंटरनेट की दुनिया में एक बार फिर दो बिछड़े यार मिल पा रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक और उदाहरण देखने को मिला, जब 15 साल पुराने दो बिछड़े यार लिंक्डइन की वजह से दोबारा मिल पाए. दिल छू लेने वाली घटना तब सामने आई जब एक सोशल मीडिया यूजर वेदिका सांगले ने बताया कि कैसे वह लिंक्डइन पर 15 साल बाद अपने पुराने दोस्त से दोबारा मिलीं.

बचपन के स्कूल के मिलने का किस्सा हुआ वायरल

वेदिका ने सोशल मीडिया पर अपने एक लिंक्डइन कनेक्शन से पूछा कि पुरानी तस्वीर में क्या वह वही लड़की है. जब उसने तस्वीर को देखा और पहचाना तो उसे भरोसा ही नहीं हुआ. तस्वीर को देखने के बाद जब अहसास हुआ कि दोनों स्कूल के पुराने दोस्त हैं, तो दोनों खुशी से फूले नहीं समाए. स्क्रीनशॉट में, वेदिका ने बरनाली के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों को स्कूल यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है. स्क्रीनशॉट में आप दोनों के बीच का कन्वर्सेशन देख सकते हैं. वेदिका ने पूछा- “क्या तस्वीर में दाहिनी ओर की लड़की आप हो? जिस पर बरनाली ने जवाब दिया 'अरे हां. रुको क्या तुम सच में वेदिका हो? स्कूल वाली?”

लिंक्डइन की वजह से दो बिछड़ दोस्त फिर मिले

इसके बाद दोनों दोस्तों को दोबारा मिलने में देर नहीं लगी और एक-दूसरे को पाकर बेहद खुश थे. पोस्ट शेयर करते हुए वेदिका ने लिखा, "लिंक्डइन ने मुझे 15 साल बाद मेरे बचपन के सबसे अच्छे दोस्त से दोबारा मिलवाया." यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसे हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं. इसके साथ ही कई लोग इस जोड़ी के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

 

 

पोस्ट पर लोग कुछ ऐसे दे रहे हैं रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, “क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपको सालों बाद कोई पुराना दोस्त मिला हो और उससे घंटों बातें की हों, संपर्क में रहे हों, उसका नंबर सेव किया हो, लेकिन कुछ दिनों बाद आपकी दोस्ती अन्य लोगों की तरह उनकी इंस्टा और व्हाट्सएप स्टोरीज तक ही सीमित रह गई हो.” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “काश मैं उन दोस्तों से मिल पाता जिनके साथ हम बचपन में खेलते हुए बड़े हुए. हम अलग-अलग जगहों पर चले गए और इस तरह हमने फिर कभी एक-दूसरे को नहीं देखा."

Trending news