Uber Cab में बैठते ही मिलती है फ्री वाई-फाई और खाने-पीने वाली चीजें! सवारी का भर जाता है पेट
Advertisement
trendingNow11758952

Uber Cab में बैठते ही मिलती है फ्री वाई-फाई और खाने-पीने वाली चीजें! सवारी का भर जाता है पेट

Uber Driver Free WiFi: एक उबर ड्राइवर (Uber Driver) ने अपने ग्राहकों को बढ़ते तापमान से अतिरिक्त राहत देने का फैसला किया. उन्होंने अपनी कार को संशोधित किया और अपनी कैब में बोनस सुविधाओं के रूप में जूस की बोतलें, बिस्कुट और वाईफाई का उपयोग किया.

 

Uber Cab में बैठते ही मिलती है फ्री वाई-फाई और खाने-पीने वाली चीजें! सवारी का भर जाता है पेट

Delhi Uber Cab Photo Viral: उबर और ओला जैसे ऐप एग्रीगेटर्स के माध्यम से ऑनलाइन कैब उपलब्ध कराने की कॉन्सेप्ट बेहद यूजफुल साबित हुई है. अब हम कुछ ही मिनटों में किसी भी डेस्टिनेशन तक यात्रा प्राप्त कर सकते हैं. यह गर्मी के महीनों के दौरान विशेष रूप से फायदेमंद होता है जब बाहर चिलचिलाती गर्मी होती है और कोई राहत नजर नहीं आती है. हाल ही में, एक उबर ड्राइवर (Uber Driver) ने अपने ग्राहकों को बढ़ते तापमान से अतिरिक्त राहत देने का फैसला किया. उन्होंने अपनी कार को संशोधित किया और अपनी कैब में बोनस सुविधाओं के रूप में जूस की बोतलें, बिस्कुट और वाईफाई का उपयोग किया.

गाड़ी के पीछे रखी हुई थीं खाने-पीने की ऐसी चीजें

फोटो में, हम उबर की पिछली सीट पर अब्दुल कादिर नामक एक व्यक्ति को देख सकते हैं. उन्होंने अपने यात्रियों के लिए कई हेल्पफुल चीजों को स्टॉक करने के लिए बैठने की जगह के पीछे कई ट्रे और डिब्बे रखे थे. वहां पानी की बोतलें, कोल्ड ड्रिंक, आम का रस, बिस्कुट, नानकीन, डाइजेस्टिव कैंडी और च्युइंग गम थे. भोजन के अलावा, कादिर ने इत्र, फर्स्ट-एड किट, हैंड सैनिटाइजर, दवाएं, न्यूजपेपर, मैग्जीन्स, ईयरबड, टिशू पेपर और एक छाता भी रखा था. इन सभी सुविधाओं का मुफ्त में लाभ उठाया जा सकता है और साथ ही मुफ्त वाईफाई का उपयोग भी किया जा सकता है. यात्रियों से फीडबैक मांगने वाली एक डायरी भी थी.

 

 

फ्री वाई-फाई भी कैब में उपलब्ध

इसके अलावा ड्राइवर की गाड़ी में एक नोटिस लिखा था, "हम हर धर्म के लोगों का सम्मान करते हैं. हम कपड़ों के आधार पर किसी भी धर्म की पहचान कर सकते हैं. विनम्र अपील: हमें एक-दूसरे के प्रति विनम्र रहना चाहिए. हमें उससे प्रेरित होने की जरूरत है जो समाज के लिए अच्छा काम करता है.” ट्वीट को यूजर श्यामलाल यादव ने शेयर किया था. जब से इसे पोस्ट किया गया है, तब से इसे 55.6k से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज उबर का उपयोग कर रहे हैं 48 वर्षीय एक दिलचस्प ड्राइवर अब्दुल कादिर. उनके पास सवारियों के लिए एक प्राथमिक चिकित्सा किट और कई अन्य आवश्यक चीजें मुफ्त में हैं, साथ ही गरीब बच्चों के लिए एक दान पेटी भी है, कहते हैं कि उन्होंने शायद ही कोई सवारी कैंसिल की हो."

Trending news