हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...
Advertisement
trendingNow12342562

हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...

UP Police: गाड़ी चला रहीं महिला स्टीयरिंग से एक हाथ हटाकर नाच भी रही हैं. बताया जा रहा है कि ये गाड़ी गाजियाबाद को दिल्ली से जोड़ने वाले NH9 पर चल रही थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

हाइवे पर लड़कियों ने चलाई लापरवाही से थार, यूपी पुलिस ने कहा- गाजियाबाद टीम, जरा देखना...

Woman Dancing While Driving Video: रील बनाने का ट्रेंड खतरनाक वीडियो का बढ़ावा दे रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक मामले में उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाएं गाड़ी चलाते समय खुद का वीडियो बना रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला महिंद्रा थार गाड़ी चला रही है, जबकि दूसरी महिला बगल वाली सीट पर बैठी है. दोनों गाना सुनकर झूम रही हैं और वीडियो बना रही हैं. गाड़ी चला रहीं महिला स्टीयरिंग से एक हाथ हटाकर नाच भी रही हैं. बताया जा रहा है कि ये गाड़ी गाजियाबाद को दिल्ली से जोड़ने वाले NH9 पर चल रही थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लड़कियों की ड्राइविंग देख पुलिस भी दंग

ये वीडियो एक्स पर शेयर किया गया था. वीडियो के साथ लिखा था, "खुद मरेगी और दूसरों को भी मारेगी. दुर्घटना यही वजह से होती है. ये NH9 राष्ट्रीय राजमार्ग की तस्वीरें हैं. गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ जाते हुए." ये वीडियो जल्दी ही उत्तर प्रदेश पुलिस के ध्यान में आया. यूपी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को मामले की जांच करने के लिए निर्देश दिया.  इस वीडियो को देखकर लोग बहुत नाराज हुए. एक यूजर ने लिखा, "ऐसे ही लोगों की वजह से सड़क हादसों की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है." दूसरे यूजर ने कहा, "इनकी वजह से ही दूसरों की जान को खतरा होता है."

 

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पर एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसे बहुत से ड्राइवर सड़क पर होते हैं: फोन पर बात करना, व्हाट्सएप देखना, बहुत दाहिने लेन में धीमी रफ्तार से चलना, गाड़ियां बदलते रहना, दो लेन रोकना, और बिना वजह हॉर्न बजाना." इस साल के शुरू में, गाजियाबाद पुलिस और एक सफेद हुंडई आई-20 के बीच राज नगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड का एक वीडियो वायरल हुआ था. 47 सेकंड की क्लिप में कार तेज रफ्तार से उल्टा (रिवर्स) चलती दिखाई दे रही है, पीछे व्यस्त सड़क पर पुलिस की गाड़ियां उसका पीछा कर रही थी.

Trending news