Sleep Job: ऑफिस आओ, पजामा पहनो और सो जाओ, इस कंपनी ने निकाली मजेदार नौकरी! मिलेगी मोटी सैलरी
Advertisement

Sleep Job: ऑफिस आओ, पजामा पहनो और सो जाओ, इस कंपनी ने निकाली मजेदार नौकरी! मिलेगी मोटी सैलरी

Sleep Jobs: अगर आप ऐसी नौकरी ढूंढ रहे हैं, जिसमें आपको कुछ भी न करना पड़े और तनख्वाह भी ठीक-ठाक मिल जाए तो आप कैस्पर कंपनी में आवेदन कर सकते हैं. इस कंपनी ने ऐसी शानदार वैकेंसी निकाली हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है. 

Sleep Job: ऑफिस आओ, पजामा पहनो और सो जाओ, इस कंपनी ने निकाली मजेदार नौकरी! मिलेगी मोटी सैलरी

Sleep Jobs: आराम की नौकरी दुनिया में कौन नहीं करना चाहता. अब एक अमेरिकी कंपनी ने ऐसी नौकरी निकाली है, जिसमें बस मजे ही मजे हैं. इस नौकरी में जिसे भी चुना जाएगा, उसे ऑफिस आते ही सोने के लिए शानदार मैट्रेस दिया जाएगा. उस मैट्रेस पर उसे भरपूर नींद लेनी होगी. नींद पूरी करने के बाद वह व्यक्ति अपने घर चला जाएगा. इसके बदले मे उसे हर महीने मोटी तनख्वाह मिलेगी. 

इस अमेरिकी कंपनी ने निकाली जॉब

जिस कंपनी ने यह अनोखी जॉब निकाली है, उसका नाम कैस्‍पर (Casper) है. यह कंपनी मैट्रेस बनाने का काम करती है. उसे अपने मैट्रेस की क्वालिटी चेक करने वाले की जरूरत है. यानी कि ऐसा आदमी, जो उसके मैट्रेस पर लेटते ही गहरी नींद में सो जाए. कंपनी का कहना है कि इस पद के लिए वही व्यक्ति चुना जाएगा, जिसे खूब नींद आती होगी.

ड्यूटी पर आकर सो जाना होगा

कंपनी की मजेदार नियम-शर्तों के मुताबिक, जिन उम्मीदवारों का नौकरी के लिए चयन होगा, वे ड्यूटी के दौरान पाजामा पहनकर सो सकते हैं. सोने के लिए उन्हें रोजाना नए मैट्रेस दिए जाया करेंगे. उन्हें काम के घंटे में भी रियायत दी जाया करेगी. 

18 साल से ऊपर के युवा कर सकते हैं अप्लाई

कंपनी का कहना है कि 18 साल से ऊपर के युवा इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इस पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अगस्त है. कंपनी की शर्त के मुताबिक जो भी युवा इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है, उन्हें 'स्‍लीप स्किल' का शॉर्ट वीडियो बनाकर एप्‍लीकेशन के साथ भेजना होगा. इस वीडियो में उन्हें बताना होगा कि नए मैट्रेस पर सोने में उन्हें कैसा महसूस हुआ. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news