Trending: घर पर बैठकर जेल की दाल-रोटी खाने को मजबूर हुए नेताजी! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Trending: घर पर बैठकर जेल की दाल-रोटी खाने को मजबूर हुए नेताजी! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Politician: अक्सर आपने ऐसे किस्सों के बारे में सुना होगा जो आपकी समझ से बाहर के होते होंगे. कुछ लोग बिना जेल (Jail) में गए, यहां से दाल-रोटी मंगाकर खा रहे हैं. इसके पीछे की वजह (Reason) जानकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. 

Trending: घर पर बैठकर जेल की दाल-रोटी खाने को मजबूर हुए नेताजी! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Viral News: कई लोग खाना खाने के लिए कई बार ऑनलाइन फूड ऑर्डर कर लेते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुछ लोग जिनमें कुछ नेता भी शामिल हैं, वो जेल से अपना खाना मंगाते हैं. हो सकता है आपको भी इस बात पर यकीन न हो लेकिन लोग बिना किसी वजह के जेल की दाल-रोटी (Food) नहीं खा रहे हैं. इन लोगों ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

मिटाना चाहते हैं दोष!

भारत में कई लोग कुंडली (Kundali) में विश्वास रखते हैं. लोगों का मानना है कि उनकी कुंडली में जो लिखा है, उनके जीवन में भी वैसा ही होगा. ऐसे ही एक नेता को किसी ज्योतिषी (Astrologer) ने जेल में जाने की बात कही. इसके कुछ दिनों बाद ही इस नेता पर मुकदमा भी दर्ज हो गया. जेल जाने के डर से नेता जी ने इससे बचने का उपाय (Solution) ढूंढना शुरू किया.

खाई जेल की दाल-रोटी

ऐसा माना जाता है कि जेल का खाना खाने से या फिर पानी पीने से जेल जाने से बचा जा सकता है. बस इसी बात को मानते हुए सहारनपुर (Saharanpur) के नेता जी ने भी जेल का खाना खाने का फैसला किया. इस नेता ने जेल के अधिकारियों से आग्रह (Request) कर जेल की दाल-रोटी पैक करवाई. अब ये मामला राजनीति (Politics) के गलियारों में भी सुगबुगाहट पैदा कर रहा है.

क्या कहते हैं ज्योतिषी?

ज्योतिषी के मुताबिक ऐसा करने से जेल दोष भले ही खत्म नहीं होता है लेकिन इसका प्रभाव (Effect) जरूर कम हो जाता है. बताया जाता है कि जेल का खाना, जेल का पानी, एक दिन जेल में बिताना या जेल के एंट्री रजिस्टर (Entry Register) में नाम लिखवाना, जेल दोष के असर को कम करने में कारगर साबित हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news