VIDEO: ऑफिस की दीवार में चैन की नींद सो रहा था 12 फीट का पायथन, देखते ही मचा तहलका

अब थाईलैंड के एक ऑफिस में अजगर के तहलका मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है

VIDEO: ऑफिस की दीवार में चैन की नींद सो रहा था 12 फीट का पायथन, देखते ही मचा तहलका
फैक्ट्री के लोगों ने बताया कि जब वह सुबह की शिफ्ट में पहुंचें तो उन्होंने गेट पर पायथन को देखा

नई दिल्लीः आज-कल सांपों ने हर कहीं तहलका मचा रखा है. कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण क्वीनलैंड और ब्रिसबेन में सांप के बाथरूम में  Shower लेने और कमोड में बैठकर आराम करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा था. ऐसे में अब थाईलैंड के एक ऑफिस में अजगर के तहलका मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, थाईलैंड के एक ऑफिस में उस समय सभी लोग परेशान हो गए जब उन्होंने अपने ऑफिस के गेट पर 40 किलो का एक भारी पायथन देखा. अजगर के आकार ने वहां पर मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया. जानकारी के अनुसार जब फैक्ट्री में वर्कर सुबह ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक पायथन गेट के उपर चैन की नींद सो रहा था. पायथन तो सो रहा था,लेकिन यह दृश्य वहां के लोगों के लिए बहुत ही भयावह था. यह पूरी घटना थाईलैंड के चौनबुरी की है.

VIDEO: अनोखे अंदाज में बेटी ने ली विदाई, हंसते हुए खिंचवाई सेल्फी, बोली- जब मन होगा आ जाऊंगी

फैक्ट्री के लोगों ने बताया कि जब वह सुबह की शिफ्ट में पहुंचें तो उन्होंने गेट पर पायथन को देखा. उनका कहना था कि इतने मोटे साप को देखकर सभी लोगों की ऑखे फटी की फटी रह गईं. पहली बार देखने में सभी को लगा की पायथन गेट में फंस गया है, लेकिन बाद में गौर से देखने पर मालुम चला कि वह वहां पर आराम से सो रहा था. लोगों ने बताया कि सांप करीब 12 फीट लंबा और इसका वजन लगभग 40 किलो का था. सभी लोगों ने अजगर को देखकर तुरन्त उसे पकड़ने वाले को बुलाया. उसने जैसे ही अजगर को पकड़ने की कोशिश की वह नींद से जग गया. वीडियो में साफ मालुम चल रहा है कि पायथन उसकी इस हरकत से बहुत गुस्से में था.

पूर्णिया: पाइप लाइन लीक होने के बाद तेल लूटने की मची होड़

बता दें इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण क्वीनलैंड और ब्रिसबेन में घर के बाथरूम में अजगर अपनी गर्मी मिटाता दिखाई दिया था. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन और दक्षिण क्वींसलैंड में दो घरों में अजगर का वीडियो सामने आया था, जिसमें कहीं अजगर shower के मजे ले रहा था तो कहीं कमोड में घुसकर आराम फरमा रहा था, जिसके बाद स्नैक कैचर को बुलाकर इसे पकड़ा जा सका था. बता दें दोनों ही सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.