Video: बाल काटने के लिए मां ने लगाया देसी जुगाड़, कैची से यूं कर डाली हेयरस्टाइल
Advertisement

Video: बाल काटने के लिए मां ने लगाया देसी जुगाड़, कैची से यूं कर डाली हेयरस्टाइल

Desi Jugaad : लॉकडाउन की वजह से दुकानें बंद होने के कारण बच्चे के सिर के बाल काटने के लिए मां ने जुगाड़ लगाया. घर में रखी कैची से बच्चे के बाल काटने के लिए बैठ गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर बैठाकर मां अपने बच्चे के बालों को धीमे हाथों से काटने की कोशिश कर रही हैं.

Video: बाल काटने के लिए मां ने लगाया देसी जुगाड़, कैची से यूं कर डाली हेयरस्टाइल

नई दिल्ली : कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते देश के हिस्सों में लॉकडाउन और सख्त कर्फ्यू लगे हुए हैं, जिसकी वजह से रोजमर्रा की जरूरी चीजों की दुकानें बंद है. इसी वजह से ज्यादातर लोग अपने घरों से उन्हें करने में हाथ लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चे के बढ़े सिर के बाल को काटने का प्रयास कर रही है.

  1. बच्चे के बाल काटने के लिए मां ने उठाई कैची
  2. फिर इस अंदाज में बच्चे के काटे बाल
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

बाल काटने के लिए मां ने लगाया जुगाड़

लॉकडाउन की वजह से दुकानें बंद होने के कारण बच्चे के सिर के बाल काटने के लिए मां ने जुगाड़ लगाया. घर में रखी कैची से बच्चे के बाल काटने के लिए बैठ गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर बैठाकर मां अपने बच्चे के बालों को धीमे हाथों से काटने की कोशिश कर रही हैं. फिलहाल, यह वीडियो भी बेहद इमोशनल है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

पिछले साल भी लोगों ने खुद काटे थे बाल

पिछले साल भी जब लॉकडाउन लगा था, तो देश में लोग घरों में ही बाल और दाढ़ी बनाने की कोशिश करने लगे थे. जिसके वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहे थे. कुछ लोगों ने इतने अच्छे से अपने हाथ सेट कर लिए थे कि खुद से ही बाल काट ले रहे थे. फिलहाल, इस बार कोरोनावायरस के कारण स्थिति काफी खराब है.

देखें Video-

 

 

Trending news