वायरल VIDEO : PUBG की ऐसी दीवानगी, शादी और दुल्‍हन को भूल गेम खेलने में हुआ मस्‍त

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 13 सेकेंड के वीडियो को देखकर लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

वायरल VIDEO : PUBG की ऐसी दीवानगी, शादी और दुल्‍हन को भूल गेम खेलने में हुआ मस्‍त
इस वीडियो को टिकटॉक पर अपलोड किया गया है. (फोटो साभार वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: पबजी (PUBG) गेम के बारे में आपने जरूर सुना होगा. आपमें से कई लोग इसके दिवाने भी होंगे. इस गेम की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग घंटों तक यह गेम खेलते रहते हैं. कई लोगों की इस गेम की वजह से मौत भी हो चुकी है. आपको आज PUBG से जुड़े एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने पर आपको यकीन नहीं होगा कि कोई इतना बड़ा भी दीवाना हो सकता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक शादी के कार्यक्रम का 13 सेकेंड का क्लिप है. गाना बज रहा है. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठी है. हर कोई उन्हें आकर गिफ्ट देता है, इसी दौरान इस वीडियो को शूट किया गया है. 13 सेकेंड के वीडियो में शुरुआत में वह मोबाइल पर कुछ खेलने में मशहूर दिख रहा है. उसके कान में ईयर फोन लगे हैं. जब गिफ्ट देने वाला उसके हाथों में गिफ्ट रखने की कोशिश करता है तो वह उसे झटक देता है, क्योंकि वह गेम खेलने में मस्त है. उसकी नई नवेली पत्नी पास में बैठी है. वह कुछ समझ नहीं पाती है. वीडियो के अंत में दुल्हन भी उसके मोबाइल में झांकती हुई दिख रही है.

बता दें, इस वीडियो को TikTok पर बनाया गया है. यह टिकटॉक ही है जिसपर पिछले दिनों बैन लगा दिया गया था, हालांकि अब बैन हटा दिया गया है. टिकटॉक पर इस वीडियो के होने की वजह से कुछ लोगों का ये भी कहना है कि यह पहले से प्लान था.  इसमें कोई सच्चाई नहीं है. 8K wallpapers ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसका कैप्शन है, "Mention PUBG Lover.