बीमार बुजुर्ग पत्नी को खाना खिलाते हुए पति का Video रुला देगा आपको, यात्री ने चुपके से किया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11660146

बीमार बुजुर्ग पत्नी को खाना खिलाते हुए पति का Video रुला देगा आपको, यात्री ने चुपके से किया रिकॉर्ड

Elderly Man Feeds Wife: एक दृश्य ट्रेन के अंदर बुजुर्ग कपल के बीच देखने को मिला, जब ट्रेन में अपनी बीमार पत्नी को अपने हाथों से एक बुजुर्ग व्यक्ति खाना खिला रहा था. यह वायरल वीडियो निश्चित रूप से आपके दिल को छू जाएगा. यह देखकर आपकी आंखें भी नम हो सकती हैं.

 

बीमार बुजुर्ग पत्नी को खाना खिलाते हुए पति का Video रुला देगा आपको, यात्री ने चुपके से किया रिकॉर्ड

Viral Video Of Elderly Couple: किसी की देखभाल करना प्यार जताने का एक बेहद ही अच्छा तरीका है. प्यार का मतलब हमेशा अनोखे गिफ्ट या फिर घुमाने ले जाना ही नहीं, बल्कि पार्टनर का ख्याल रखना भी शामिल है. प्यार में अपनापन आपके व्यवहार से ही दिख जाता है. कुछ ऐसा ही एक दृश्य ट्रेन के अंदर बुजुर्ग कपल के बीच देखने को मिला, जब ट्रेन में अपनी बीमार पत्नी को अपने हाथों से एक बुजुर्ग व्यक्ति खाना खिला रहा था. यह वायरल वीडियो निश्चित रूप से आपके दिल को छू जाएगा. यह देखकर आपकी आंखें भी नम हो सकती हैं.

बीमार पत्नी को ट्रेन में पति ने खिलाया खाना

यूजर्स ने दिल को छू लेने वाले वीडियो बतलाया. वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी यात्री ने चुपके से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. सिंगर और इंडियन आइडल 5 के रनर अप राकेश मैनी द्वारा 12 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर डाली गई क्लिप खूब वायरल हो रही है. ट्रेन में बुजुर्ग जोड़े को देखने के बाद उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया. क्लिप की शुरुआत बूढ़े व्यक्ति के साथ होती है, जो ट्रेन के अंदर अपनी पत्नी के साथ आमने-सामने बैठा है, हाथों में रोटी का एक टुकड़ा लिए हुए है और अपनी बीमार पत्नी को धीमे-धीमे खिला रहा है. वह हर एक निवाले के बाद इंतजार करता है ताकि बुजुर्ग महिला पहले वाला निवाला आराम से खा ले.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Maini (@r.maini)

 

ट्रेन में बुजुर्ग शख्स ने जीत लिया लोगों का दिल

प्यारे बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी पत्नी का मुंह साफ करती है. वे एक-दूसरे के साथ छोटी सी बातचीत करते हैं. इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन से पता चलता है कि बुजुर्ग व्यक्ति ने न केवल उसे खाना खिलाया बल्कि उसके साथ वॉशरूम भी गया और अपने साथी को सुलाने के लिए उसका बिस्तर बनाया. घटना को विस्तार से बताते हुए राकेश ने लिखा, “पिछली रात मैंने देखा कि यह आदमी अपनी बीमार पत्नी का हाथ पकड़कर ट्रेन में चढ़ रहा था, कभी उसे खाना खिला रहा था तो कभी उसे शौचालय ले जा रहा था. रात को उसका बिस्तर बनाया और बिना किसी परेशानी के उसे बहुत प्यार से सुलाया.”

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news