Video: जिमनास्टिक की माइकल जैक्सन कही जाती हैं कैटलिन, हवा में दिखाती हैं कमाल की करतब

कुछ यूजर्स का कहना है कि 'जिस खुशी और आत्मविश्वास के साथ कैटलिन ने यह परफोर्मेंस दी है वह वाकई काबिले तारीफ है.'

Video: जिमनास्टिक की माइकल जैक्सन कही जाती हैं कैटलिन, हवा में दिखाती हैं कमाल की करतब
वीडियो में कैटलिन तरह-तरह के करतब दिखाकर हर किसी को हैरान कर चुकी हैं.(फाइल फोटो)

लॉस एंजिलिसः  कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक महिला जिमनास्ट का वीडियो काफी धमाल मचा रहा है, जिसमें महिला जिमनास्ट की हवा में कलाबाजियां देखकर लोगों के मुंह और आंखें दोनों ही खुले के खुले रह जाते हैं. बता दें सोशल मीडिया पर कैटलिन ओहाशी नाम की जिमनास्ट का वीडियो करोड़ों बार देखा जा चुका है और लाखों लोग इसे शेयर कर चुके हैं. 2 मिनट के इस वीडियो में कैटलिन तरह-तरह के करतब दिखाकर हर किसी को हैरान कर चुकी हैं, जिसके चलते यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कैटलिन के इस हैरतअंगेज करतब का वीडियो यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया, लॉस एंजिलिस द्वारा शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गया है.

विदेश की सड़कों पर स्केटबोर्ड का आनंद लेती नजर आई यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहा VIDEO

वायरल वीडियो में कैटलिन जैसे ही माइकल जैक्सन का गाना 'The Way You Make Me Feel' सुनती हैं उनके पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं और उसके बाद वह जिमानास्ट को माइकल जैक्सन के इस गाने के साथ थिरकते हुए पेश करती हैं. दरअसल, कैटलिन यहां कॉलेज मीट के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने यह परफॉर्मेंस दी. ऐसे में जैसे ही कैटलिन अपना परफोर्मेंस शुरू करती हैं, हर तरफ से चिल्लाने और सीटियों की आवाजें गूंजने लगती हैं. वहीं UCLA के इस वीडियो को शेयर करने के बाद यह वीडियो पूरे विश्व में धमाल मचा रहा है.

वहीं कैटलिन की परफोर्मेंस के दौरान उन्हें देखने बैठी ऑडियंस कितनी उत्साहित थी यह तो आप वीडियो में ही देख सकते हैं. जैसे ही वह अपने मूव्ज दिखाना शुरू करती हैं हर तरफ से बस लोगों के चिल्लाने की ही आवाजें सुनाई दे रही थीं. उन्हें देखकर लोग इतने उत्साहित थे कि उनके हर मूव पर उठ कर खड़े हो जाते हैं और तालियां बजाने लगते हैं. वहीं वायरल वीडियो कैटलिन के आत्मविश्वास और उनके चेहरे की खुशी के कारण भी चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ यूजर्स का कहना है कि 'जिस खुशी और आत्मविश्वास के साथ कैटलिन ने यह परफोर्मेंस दी है वह वाकई काबिले तारीफ है.'

Video: ट्विंकल खन्ना ने एनिवर्सरी पर कर दी अक्षय की पिटाई, एक्टर बोले- 'ऐसे गुजरे हैं 18 साल'

12 साल की उम्र में ही कई खिताब अपने नाम कर लिए थे

वहीं अपने परफोर्मेंस पर इस 21 वर्षीय जिमनास्ट का कहना है कि - 'परफोर्मेंस करना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. यकीन मानिए यह देखकर आप जो महसूस करते हैं वह मैं भी करती हूं.' अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी बेहतरीन खिलाड़ी होने के बाद भी कैटलिन की बेहतरीन परफोर्मेंस ओलंपिक में देखने को क्यों नहीं मिली तो बता दें कि 12 साल की उम्र में ही कैटलिन ने कई खिताब अपने नाम कर लिए थे. 2013 में उन्होंने नंबर वन जिमनास्ट रहीं सिमोन बाइल्स को हराकर अमेरिकन कप जीता था, लेकिन शरीर में लगी चोटों के कारण वह ओलांपिक में भाग नहीं ले सकीं.