Emotional Groom: दुल्हन को देख इस कदर इमोशनल हुआ दूल्हा, मुस्कुराने लगे सभी मेहमान
Advertisement
trendingNow11214061

Emotional Groom: दुल्हन को देख इस कदर इमोशनल हुआ दूल्हा, मुस्कुराने लगे सभी मेहमान

Viral Video On Instagram: शादी में आपने अक्सर दुल्हन या उसके परिवार वालों की आंखें नम (Emotional) होते हुए देखी होंगी. लेकिन आपने भी शायद कभी ऐसा नजारा नहीं देखा होगा जिसमें दुल्हन (Bride) तो मुस्कुरा रही है और दूल्हा भावुक हो रहा है.

Emotional Groom: दुल्हन को देख इस कदर इमोशनल हुआ दूल्हा, मुस्कुराने लगे सभी मेहमान

Cute Moments Of Wedding Ceremony: शादियों में एक तरफ जहां नाच-गाना, शोर-गुल और मस्ती होती है तो वहीं दूसरी तरफ लड़की (Bride) की विदाई में थोड़ा भावुक माहौल बन जाता है. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. 

दूल्हा हुआ भावुक

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी शादी में दूल्हा (Groom) दुल्हन को देखकर इमोशनल हो जाता है और अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाता है. कुछ लोग दूल्हे को चुप कराते नजर आ रहे हैं. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rz makeovers (@rzmakeovers)

ये भी पढें: अपनी ही मांग में भरा सिंदूर, ऐसे निभाईं रस्में, लड़की ने इस तरह की खुद से शादी

दुल्हन भी दूल्हे को देख मुस्कुराने लगी

महज कुछ ही सेकेंड्स के इस वीडियो में दुल्हन भी दूल्हे की इस हालत पर मुस्कुरा (Smile) देती है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि काफी व्रत और प्रार्थनाओं के बाद दूल्हे की शादी अपनी जिंदगी के प्यार (Love Of Life) के साथ हो रही है. दूल्हे की फीलिंग्स को देखकर आपको भी उसके इंतजार का अंदाजा हो गया होगा. इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को छुआ है. 

ये भी पढें: इस लड़की ने पिंजरे में बंद तेंदुए के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- शर्मनाक

वीडियो हो रहा है वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. दूल्हे का इस तरह से अपनी दुल्हन को देखकर भावुक हो जाना कई लोगों (Social Media Users) को इंप्रेस कर रहा है. 

LIVE TV

Trending news