Viral News: सैलरी के लिए परेशान था शख्स, मालिक ने पकड़ा दी सिक्कों से भरी बाल्टी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो गजब वायरल (Viral Photo) हो रही है. एक शख्स के मालिक ने उसे सैलरी के तौर पर सिक्कों से भरी बाल्टी दी थी. यह अजीब खबर (Weird News) बहुत वायरल हो रही है (Viral News). 

Viral News: सैलरी के लिए परेशान था शख्स, मालिक ने पकड़ा दी सिक्कों से भरी बाल्टी
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स हो, जिसे अपनी सैलरी (Salary) का इंतजार न रहता हो. कुछ मालिक अपने एंप्लॉई को परेशान करने में कोई कमी नहीं रखते हैं. डब्लिन (Dublin News) में रहने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेकर अपने साथ हुआ एक अजब-गजब वाकया (Weird News) शेयर किया है. इसका एक ट्वीट पूरी दुनिया में वायरल (Viral News) हो गया है.

सैलरी के नाम पर मिले सिक्के

कई लोग सोशल मीडिया (Social Media) की मदद से लोगों को अपने साथ हुई घटनाओं की जानकारी देते हैं. इससे बाकी लोग सीखकर उन गलतियों को दोहराने से बच सकते हैं. ट्विटर पर Rian Keogh नामक यूजर ने एक बाल्टी की फोटो (Viral Photo) शेयर की है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है- अगर कोई जानना चाहता है कि साउथ विलियम स्ट्रीट के Alfies में काम करना कैसा था तो मैं आपको बता दूं कि फाइनल सैलरी के लिए हफ्तों तक गुजारिश करने के बाद मुझे अपना मेहनताना मिला. लेकिन 5 सेंट के सिक्कों से भरी एक बाल्टी में. 

मालिक की हरकत से परेशान शख्स

इस शख्स का कहना है कि वह एक होटल में काम करता था. काम छोड़ने के बाद उसे पैसों की जरूरत थी और वह काफी समय से अपने मालिक से फाइनल सैलरी (Final Salary) रिलीज करने की गुजारिश कर रहा था. लेकिन उसका मालिक पहले तो इग्नोर करता रहा और फिर एक दिन कैश में सैलरी देने के लिए तैयार हो गया. सैलरी के नाम पर शख्स को होटल बुलाकर 29.8 किलो की बाल्टी पकड़ा दी गई थी.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका के परिवार से परेशान था शख्स, मातम के चक्कर में कर लिया ब्रेकअप

सबूत के लिए दिखाए मैसेज

इस शख्स ने सिक्कों से भरी बाल्टी के साथ ही मालिक के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस वायरल फोटो (Viral Photo) को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.