Fish Price: रातों-रात मछुआरा बन गया लखपति, 32 किलो वजन की मछली 3 लाख से ज्यादा की बिकी
Advertisement
trendingNow11276761

Fish Price: रातों-रात मछुआरा बन गया लखपति, 32 किलो वजन की मछली 3 लाख से ज्यादा की बिकी

Viral News: कहते हैं किस्मत कब क्या खेल कर जाए कहा नहीं जा सकता है. ओडिशा के एक मछुआरे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मछली पकड़ते हुए मछुआरे को पता नहीं था कि आज उसकी किस्मत बदलने वाली है. दरअसल, एक मछुआरे को 32 किलो की मछली मिली, जो 3 लाख रुपए से भी ज्यादा में बिकी है.

 

Fish Photo

Fisherman Caught Lucky Fish: कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. मछली पकड़ने के लिए जाल फेंकते समय मछुआरों को भी नहीं पता होता कि कब उनके जाल में कोई बड़ी या दुर्लभ मछली आ जाएगी. बता दें कि एक मछुआरे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मछली पकड़ते वक्त उसे बिल्कुल पता नहीं था कि उसकी किस्मत चमकने वाली है और वह रातों-रात लखपति बनने वाला है. ओडिशा के भद्रक जिले के धामरा बंदगाह पर एक मछुआरे के जाल में 32 किलो वजन की मछली फंस गई. इस मछली को नीलामी में बेचा गया. कोलकाता की एक कंपनी ने मछली को 3 लाख 20 हजार रुपए में खरीदा. 

  1. ओडिसा के मछुआरे की चमकी किस्मत
  2. जाल में फंसी 32 किलो वजन की मछली

मछुआरे ने पकड़ी 32 किलो की मछली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओडिशा के भद्रक जिले के चंदनीपाल इलाके का रहने वाला मछुआरा हाफिज उल्लाह मछली पकड़ने के लिए नाव से समुद्र में गया था. उस दिन उसकी किस्मत काफी अच्छी थी क्योंकि उसके जाल में 32 किलो की मछली फंस गई. इतनी बड़ी मछली को देखकर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

दवा बनाने में किया जाता है इस मछली का इस्तेमाल

मछुआरे ने उस मछली को बेचने के बारे में सोचा. इस बड़ी सी मछली को नीलामी में कोलकाता की एक कंपनी ने खरीद लिया. यह मछली 3 लाख 20 हजार रुपए में बिकी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मछली का इस्तेमाल दवा बनाने में किया जाता है. बहरहाल, मछुआरे ने उस दिन सोचा नहीं होगा कि उसकी जाल में इतनी बड़ी मछली फंस जाएगी और वह उसे लाखों में बेचकर रातों-रात मालामाल हो जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news