Viral Video: पहले पीटा सिर और फिर खुद को मारते हुए तरबूज बेचता दिखा ठेलेवाला, जिसने भी देखा वो सहम उठा
Advertisement

Viral Video: पहले पीटा सिर और फिर खुद को मारते हुए तरबूज बेचता दिखा ठेलेवाला, जिसने भी देखा वो सहम उठा

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

 

Viral Video: पहले पीटा सिर और फिर खुद को मारते हुए तरबूज बेचता दिखा ठेलेवाला, जिसने भी देखा वो सहम उठा

फूड वेंडर्स और छोटे दुकान मालिकों के पास सामान बेचने का अपना अनूठा तरीका होता है. जहां कुछ आकर्षक जिंगल गाते हैं, वहीं कुछ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करते हैं. कुछ महीने पहले बंगाल के एक मूंगफली विक्रेता भुवन बड्याकर (Bhuban Badyakar) अपने सामान को बेचने के लिए जिंगल गाता था, और वह रातोंरात स्टार बन गया था. जी हां भुवन ने 'कच्चा बादाम' गाया था, जिसके बाद उसके गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया. उसके बाद अमरूद बेचने वाले चाचा भी काफी वायरल हुए थे. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर आप न सिर्फ हंसेंगे बल्कि खौफ में भी आ सकते हैं.

फल बेचने वाले की स्टाइल देखकर खुश हो जाएंगे आप

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अजीबोगरीब इशारों के साथ फल बेच रहा है. रेडिट पर अपलोड किए गए वीडियो में फल विक्रेता को फल बेचने के लिए चिल्लाते और मजाकिया चेहरे बनाते हुए देखा जा सकता है. रेडिट यूजर क्रोसिन ने क्लिप के कैप्शन में लिखा, 'अगर मेरा फ्रूट डीलर फलों के लिए इतना पैसनेट नहीं है तो मुझे यह नहीं चाहिए.'

तरबूज काटते हुए देखा जा सकता है इस मजेदार Video में

इस मजेदार वीडियो में, फल विक्रेता को पपीता और तरबूज काटते हुए देखा जा सकता है. वह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फलों को काटकर अजीबोगरीब चेहरा बना रहा है और जोर-जोर से चिल्ला रहा है. उसे यह कहते हुए देखा जा सकता है कि फल पके हुए हैं, देखो फल कितना लाल है. इस क्लिप को 75,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं.

देखें वीडियो-

लोगों ने कुछ इस तरह से दिए रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया, 'वह लोगों के मन को पढ़ सकता है. रास्ते पर चलने वाले लोग आसानी से अट्रैक्ट नहीं होते. कुछ अजीबोगरीब काम करना पड़ता है. बिक्री के लिए वह अपने अच्छे फलों को काटकर दिखला रहा है ताकि लो उसकी तरफ आकर्षित हुआ.' एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, 'यह आदमी लीजेंड है. मैं उससे कुछ फल खरीदना चाहता हूं. मुझे इस आदमी से प्यार हो गया. उसने मुझे एक मिनट के भीतर ही हैरानी में डाल दिया.'

Trending news