Viral Cat: आई ड्रॉप डालते ही बिल्ली ने दिखाया ऐसा नखरा, लोग हो गए मासूमियत के दीवाने
Advertisement
trendingNow11213656

Viral Cat: आई ड्रॉप डालते ही बिल्ली ने दिखाया ऐसा नखरा, लोग हो गए मासूमियत के दीवाने

Trending Video: पालतू जानवरों की क्यूटनेस जीवन में अक्सर एंटरटेनमेंट (Entertainment) की कमी नहीं होने देती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक बिल्ली के नाज-नखरों ने सभी को इसका फैन बना दिया है. 

Viral Cat: आई ड्रॉप डालते ही बिल्ली ने दिखाया ऐसा नखरा, लोग हो गए मासूमियत के दीवाने

Cat's Video On Instagram: इंटरनेट पर अक्सर कुत्ते-बिल्ली के मजेदार वीडियोज (Funny Videos) वायरल होते ही रहते हैं. कई लोगों ने तो अपने पालतू जानवरों के नाम से भी अकाउंट (Social Media Account) बनाए हुए हैं. ऐसे में एक वीडियो ने सबका दिल ही जीत लिया है.

बिल्ली की आंख में डाली आई ड्रॉप

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई शख्स बिल्ली की आंख में आई ड्रॉप (Eye Drop) डाल रहा है. वीडियो में बिल्ली को आराम से अपनी बड़ी-बड़ी आंखे खोले हुए और लेटे हुए देखा जा सकता है. पहले आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cats usa (@cats_usa_)

ये भी पढें: Amazing: अंग्रेजी का ऐसा शब्द, जिसे बिना लिखे भी पढ़ सकते हैं आसानी से

बिल्ली ने मारी आंख

महज कुछ ही सेकेंड्स के वीडियो में बिल्ली (Cat) के क्यूट अंदाज ने इसे ट्रेंडिंग बना दिया. जैसे ही बिल्ली की आंख में आई ड्रॉप जाती है बिल्ली जोर से अपनी एक आंख बंद कर लेती है. ऐसा लगता है कि बिल्ली ने अपनी एक आंख मारी. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को ये बिल्ली काफी पसंद आ रही है.    

ये भी पढें: Tax Alert: मोटी कमर है तो हो जाएं सावधान! यहां देना पड़ सकता है टैक्स

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को अब तक 80,000 लोगों ने पसंद (Likes) किया है. कई यूजर्स बिल्ली के पेशियंस (Patience) की तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ लोग बिल्ली के ऐसे रिएक्शन (Reaction) को देखकर अपनी हंसी को नहीं रोक पाए.

LIVE TV

Trending news