पत्नी से डरता है शख्स, चाकू लेकर दिल निकालने के पीछे पड़ी है

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी का एक मजेदार वीडियो (Couple Funny Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. आज-कल पति-पत्नी पर बने जोक्स (Husband Wife Jokes) खूब वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी से डरकर हाईवे पर दौड़ लगा रहा है. इसे अपनी पत्नी से ही मौत का खतरा सता रहा है.

पत्नी से डरता है शख्स, चाकू लेकर दिल निकालने के पीछे पड़ी है
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार कुछ बेहद अजीब वीडियो (Weird Video) नजर आ जाते हैं. आज-कल की भागती-दौड़ती जिंदगी में प्यार और रिश्तों को संभालना कोई आसान काम नहीं है. रिश्तों की परिभाषा बदलने के साथ ही पति-पत्नी पर कई तरह के मजेदार जोक्स (Husband Wife Jokes) बनने का चलन भी बढ़ गया है. इसी बीच एक शख्स ने अपनी पत्नी से जान बचाने की अपील की है (Couple Funny Video). यह मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सड़कों पर दौड़ता नजर आया शख्स

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Trending) पर एक वीडियो जबर्दस्त वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक आदमी सड़क पर भागता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो इतना मजेदार (Funny Video) है कि इसे देखकर अपनी हंसी पर कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा. यह शख्स रोते हुए दुनिया को अपनी कहानी सुना रहा है. यह अपनी पत्नी से जान बचाने की अपील कर रहा है. शख्स रोते हुए कह रहा है कि प्लीज मुझे बचा लीजिए, मेरी बीवी मेरी जान के पीछे पड़ी है. उसका कहना है कि वह अपनी बीवी के डर से आगरा से बाहर भाग आया है और हाईवे पर दौड़ रहा है. वीडियो देखकर अगर आप इमोशनल (Emotional Video) होने लगे हैं तो अभी इसका ट्विस्ट तो देख लीजिए.

40 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर विपुल मित्तल नामक शख्स ने शेयर किया है. शख्स आगे कह रहा है कि कल मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं. इसके जवाब में मैंने कह दिया कि दिल चीर के देख लो. अब वो मेरे पीछे पड़ी हुई है कि दिल चीर के दिखाओ. इस वीडियो को देखकर लोग खूब चटकारे ले रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.