बारिश में सड़क किनारे गटर में बह गया शख्स, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए- देखें Video
Advertisement

बारिश में सड़क किनारे गटर में बह गया शख्स, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए- देखें Video

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को बेहद ही बुरी स्थिति में देखा गया. हालांकि उसकी जान तो बच गई, लेकिन इससे बाकी लोगों को सीख लेनी चाहिए.

 

बारिश में सड़क किनारे गटर में बह गया शख्स, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए- देखें Video

Shocking Video: इन दिनों बारिश की वजह से नहर-नालों में तेज धारा देखी जा रही है. ऐसे में सड़क पर वाहन चलाने वाले लोगों को बेहद ही ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि किस जगह पर गड्ढा हो और हादसा हो जाए, किसी को कुछ नहीं मालूम. न सिर्फ वाहन चालकों के लिए बल्कि पैदल चलने वाले लोगों को भी सतर्क रहने की अत्यंत आवश्यक है. बारिश की वजह से गड्ढों में भरे पानी में पैर डालकर चलने से बचना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से आपकी जान आफत में आ सकती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को बेहद ही बुरी स्थिति में देखा गया. हालांकि उसकी जान तो बच गई, लेकिन इससे बाकी लोगों को सीख लेनी चाहिए.

बुजुर्ग के लिए मुसीबत बना सड़क का गड्ढा

जैसा कि आप वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स को किसी ने स्कूटी से बीच सड़क पर छोड़ा और वह चला गया. सड़क पर बारिश की वजह से पानी भरा हुआ था और जैसे ही वह बुजुर्ग शख्स पानी में पैर डालता हुआ आगे आया तो उसके साथ एक बुरी घटना हुई. वह अपने पैरों को संभाल नहीं पाया और फिर वह सड़क किनारे मौजूद नाले में फिसल गया. बुजुर्ग का पैर जैसे ही नाले में फिसला तो पूरी तरह से बारिश के बहते हुए पानी में घुस गया और आगे की तरफ बह गया. कुछ सेकेंड के लिए वह बुजुर्ग गायब ही गया और आस-पास के लोग यह देखकर तुरंत उसकी तरफ दौड़े और यह देखने लगे कि आखिर वह बुजुर्ग कहां चला गया.

 

 

बहते नाले में गिरा बुजुर्ग शख्स

जहां पर बुजुर्ग का पैर फिसला वहां पर कई लोग मदद के लिए आगे आए, कुछ लोग नाले के दाए ओर देखने लगे तो कुछ लोग बाए ओर. बुजुर्ग शख्स कहीं पर भी नहीं दिखाई दे रहा था. कुछ सेकेंड पर जैसे ही एक शख्स ने बहाव की तरफ नाले में हाथ डाला तो बुजुर्ग के होने का एहसास हुआ और उसने हाथ पकड़कर बाहर निकाल लिया. हालांकि, जैसे ही बुजर्ग शख्स को बाहर निकाला तो वह अचेत अवस्था में था. लोग उसके मुंह से पानी निकालने की कोशिश करने लगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर coach_manjunath_kickboxer नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. कमेंट बॉक्स ने उसके बचने पर भगवान को शुक्रिया अदा किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news