Viral Video: मोबाइल से खेल रही बच्ची से झगड़ पड़ा ये Naughty बंदर, फिर हुआ ये मजेदार वाकया
Advertisement

Viral Video: मोबाइल से खेल रही बच्ची से झगड़ पड़ा ये Naughty बंदर, फिर हुआ ये मजेदार वाकया

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Video: मोबाइल से खेल रही बच्ची से झगड़ पड़ा ये Naughty बंदर, फिर हुआ ये मजेदार वाकया

Monkey Viral Video: बंदर अगर आस-पास मौजूद हो, तो आपको थोड़ा होशियार रहने की जरूरत होती है. ऐसा इसलिए, क्योंकि वह अपने शरारत भरे अंदाज से किसी को भी परेशान कर सकता है. सोशल मीडिया पर बंदर के कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रहा है. एक फनी एनिमल इंटरैक्शन वीडियो में, एक बंदर और एक बच्ची के बीच एक मजेदार घटना हुई, जिसे देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा. वीडियो में एक छोटी लड़की और एक बंदर को मोबाइल फोन के लिए झगड़ते हुए देखा जा सकता है.

  1. बच्ची से बंदर ने मजेदार अंदाज में छीना मोबाइल फोन
  2. शरारती बंदर ने बच्चे को नहीं पहुंचाया नुकसान 
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

बच्ची से बंदर ने मजेदार अंदाज में छीना मोबाइल फोन

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक बच्ची खाट पर बैठी हुई होती है और स्मार्टफोन को देखती रहती है. तभी उसके पास एक बंदर कूदकर आता है और फिर फोन छीन लेता है. कुछ ही सेकंड में बच्ची भी बंदर से तुरंत अपना मोबाइल छीन लेती है. यह देखकर बंदर हैरान रह जाता है और फिर वापस बंदर भी मोबाइल छीनकर जोर से पकड़ लेता है. शुक्र है कि शरारती बंदर ने बच्ची को नुकसान नहीं पहुंचाया. बच्ची को सिर्फ अपने फोन की चिंता थी, लेकिन बंदर ने बच्ची पर कोई हमला नहीं किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesh Madineni (@jagadeeshmadinenimadineni)

 

शरारती बंदर ने बच्चे को नहीं पहुंचाया नुकसान 

वीडियो के आखिर तक, बंदर फोन को वैसे ही जोर से पकड़े हुए दिखाई दिया. इस मजेदार वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'बंदर समाज को यह संदेश देने की कोशिश कर रहा था कि फोन बच्चों के लिए नहीं है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो मजेदार और प्यारा है.' पोस्ट को 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

 

Trending news