चूल्हे पर रोटी पकाती खूबसूरत लड़की की Video वायरल, लोग बोले- बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी
Advertisement

चूल्हे पर रोटी पकाती खूबसूरत लड़की की Video वायरल, लोग बोले- बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी

Beautiful Girl Video : वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी गांव में अपने घर के लिए एक लड़की चूल्हे पर रोटी पका रही है. रोटी पकाने के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया.

चूल्हे पर रोटी पकाती खूबसूरत लड़की की Video वायरल, लोग बोले- बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी

Beautiful Girl Video : कई बार हम सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के दौरान कुछ ऐसे चौंकाने वाली सीन को देख लेते हैं, जिनपर हम भरोसा नहीं कर पाते. इंटरनेट पर वायरल हो रही एक लड़की, जो चूल्हे पर रोटी पका रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सिर्फ कुछ ही दिनों में इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और इंस्टाग्राम पर लोग इस लड़की की सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो गए.

  1. चूल्हे पर रोटी पकाती हुई लड़की वायरल
  2. खूबसूरती देख कायल हुए लोग
  3. लाखों बार देखा गया Video

खूबसूरती देख कायल हुए लोग

वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी गांव में अपने घर के लिए एक लड़की चूल्हे पर रोटी पका रही है. रोटी पकाने के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया. वीडियो में वह मुस्कुराते हुए अपने काम में जुटी रहती है. इस वीडियो को वायरल होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा. कुछ ही समय में इंटरनेट पर खूब पसंद किया जाने लगा.

 

 

VIDEO

15 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

जैस्मीन सैनी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यूजर्स ने लड़की की खूबसूरती को देखने हुए कई तरह के कमेंट करने लगे. कोई एक्सप्रेशन को लेकर कह रहे हैं तो कोई नेचुरल ब्यूटी कहकर तारीफ कर रहे हैं. किसी ने तो लड़की को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे कह डाला.

Trending news